Samantha Ruth Prabhu : सामंथा रुथ प्रभु ने सलमान खान के साथ अभिनय करने की सभी अफवाहों को दिया नकार

Samantha Ruth Prabhu : सामंथा रुथ प्रभु ने एक ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस के निदान के बाद अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए काम से एक साल का ब्रेक लेने के फैसले की घोषणा की। करण जौहर प्रोडक्शन में सलमान खान के साथ हिंदी फिल्म में डेब्यू करने की चल रही अटकलों के बावजूद, सामंथा ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान अपने इरादे स्पष्ट किए, जिसमें कहा गया कि उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए कोई ठोस योजना नहीं है।

लाइव स्ट्रीम में सामंथा ने कहा :

अपने इंस्टाग्राम लाइव सत्र में, सामंथा ने कहा, “मेरा अगला प्रोजेक्ट वास्तव में एक भी नहीं है। कोई योजना नहीं है।” उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में अधिक समझदार होने की इच्छा व्यक्त की, उन भूमिकाओं पर ध्यान केंद्रित किया जो उन्हें चुनौती देती हैं और उन्हें उनके आराम क्षेत्र से बाहर ले जाती हैं। “मैं उन चीजों के बारे में अधिक चयनात्मक होना चाहता हूं जिन पर मैं काम करता हूं। उन्होंने कहा, जो चीजें वास्तव में मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर धकेलती हैं, जब तक मुझे उस तरह की भूमिका नहीं मिलती, मुझे लगता है कि मैं ठीक हूं। एक प्रशंसक ने अपने लाइव सत्र से सामंथा की क्लिप साझा की:

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित आगामी फिल्म में सामंथा और सलमान खान के एक साथ अभिनय करने के बारे में अफवाहें फैल रही थीं, जिसमें निर्देशक विष्णुवर्धन भी थे, जो शेरशाह के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि, सामंथा ने अपने हालिया इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इन अफवाहों का खंडन किया है।

What to Watch Season 2 Release

नयनतारा ने जवान में शाहरुख खान के साथ की अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात :

हाल ही में, एक और दक्षिण भारतीय अभिनेता, नयनतारा ने जवान में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की। किंग खान के साथ रोमांस के अलावा, अभिनेता फिल्म में कुछ एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं। 7 सितंबर को रिलीज़ हुई, जवान सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने की राह पर है, जिसने शाहरुख खान अभिनीत एक और फिल्म, पठान को पीछे छोड़ दिया है, जिसने अब तक वैश्विक स्तर पर 900 करोड़ रुपये की कमाई की है।

सामंथा के हालिया काम के बारे में, उन्हें आखिरी बार कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था। फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं और बॉक्स ऑफिस पर मध्यम सफलता हासिल की। सामंथा के अगले उद्यम में प्राइम वीडियो श्रृंखला सिटाडेल का भारतीय रूपांतरण शामिल है, जिसमें वह वरुण धवन के साथ अभिनय करेंगी।

FAQs : सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु कितने साल की हैं ?

36 वर्ष।

सामंथा रुथ प्रभु की बर्थडेट क्या है ?

28 अप्रैल 1987.

सामंथा रुथ प्रभु के पति का नाम क्या था ?

नागा चैतन्य।

Join WhatsApp Channel