रुशद राणा को 9 साल तलाक के बाद अनुपमा के सेट में मिला प्यार जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे

टीवी पर प्रसारित होने वाले बेहद लोकप्रिय और मशहूर धारावाहिक अनुपमा में नजर आने वाले ऐसे कई सितारे आज हमारे बीच मौजूद हैं, जिन्होंने सीरियल में निभाए गए अपने किरदार से ना केवल घर-घर में लाखों दर्शकों के बीच खुद किए काफी अच्छी खासी पहचान बनाई है ।बल्कि इसके साथ-साथ आज यह सितारे किसी ने किसी वजह से मीडिया और लाइमलाइट में भी छाए रहते हैं और इनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी खबरें भी अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं।ऐसे मैं अपनी आज की इस पोस्ट में हम इसी सीरियल में नजर आने वाले एक अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्हें लेकर अब ऐसी खबरें हैं रुशद राणा ने मीडिया से हुई बातचीत ने बताया कि केतकी वालावलकर एक बहुत ही अच्छी, समझदार और परिपक्व लड़की हैं, जिनसे उनकी मुलाकात लगभग 1 साल पहले हुई थी और 4 जनवरी को वह पहली बार केतकी के साथ डेट पर गए थे, जिस वजह से उन्होंने 1 जनवरी, 2023 की तारीख को ही अपनी शादी की तारीख के रूप में भी तय किया है। कि शायद आने वाले साल 2023 के जनवरी महीने में ही ये शादी के बंधन में बनने वाले हैं। सीरियल के यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि रूषद राणा है, जिनका नाम अनुपमा सीरियल की ही क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर संग जुड़ रहा है।

रुशद राणा9 साल तलाक के बाद अनुपमा के सेट में मिला प्यार
रुशद 9 साल तलाक के बाद अनुपमा के सेट में मिला प्यार

इसे भी पढ़े :- हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल, उनके फेन्स ने कहा- ऐसा क्लासी लुक अभी तक किसी एक्टर्स का नहीं देखा

रुशद 9 साल तलाक के बाद अनुपमा के सेट में मिला प्यार

अभिनेता की बात करें तो, केतकी वालावलकर के साथ अपनी जिंदगी के एक नए अध्याय की शुरुआत करने के लिए आप अभिनेता काफी ज्यादा एक्साइटेड और खुश हैं। ऐसे में अभी हाल ही में अभिनेता ने मीडिया से इस बारे में बातचीत भी की थी, जहां पर उन्होंने केतकी वालावलकर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की है और कुछ जानकारियां भी साझा की हैं, जिन से अपनी आज की इस पोस्ट के जरिए हम आपको भी रूबरू कराने जा रहे हैं।

4 जनवरी को वह पहली बार केतकी के साथ डेट पर गए
4 जनवरी को वह पहली बार केतकी के साथ डेट पर गए

रूशद  ने मीडिया से हुई बातचीत ने बताया कि केतकी वालावलकर एक बहुत ही अच्छी, समझदार और परिपक्व लड़की हैं, जिनसे उनकी मुलाकात लगभग 1 साल पहले हुई थी और 4 जनवरी को वह पहली बार केतकी के साथ डेट पर गए थे, जिस वजह से उन्होंने 1 जनवरी, 2023 की तारीख को ही अपनी शादी की तारीख के रूप में भी तय किया है।

इसे भी पढ़े :- सिंगर जुबिन नौटियाल ने हेल्थ अपडेट शेयर किया अपने फेन्स को और कहा भगवान ने बचा दिया मुझे

शादी के बंधन में बंधेंगे रुशद

अभिनेता ने बताया कि बीते साल 2013 में हुए अपने तलाक के बाद वह शादी को लेकर काफी उलझन में थे और प्रतिबद्धता का मुद्दा था। पर जब उनकी मुलाकात केतकी से हुई तो सब कुछ उन्हें शुरू से ही अच्छा लग रहा था।उन्होंने बताया कि दोनों ने कभी एक दूसरे को प्रस्ताव नहीं दिया, बस समझ गए और अब आगे 4 जनवरी को वो शादी कर रहे हैं, जिसके बाद अपने दोस्तों के लिए उन्होंने एक छोटी सी पार्टी भी ऑर्गेनाइज करने की प्लानिंग की है।अभिनेता ने आगे कहा कि उनके माता-पिता भी किसी से प्यार करते हैं। उनके मुताबिक वह एक पारसी हैं और केतकी एक महाराष्ट्रीयन है, पर शादी को लेकर दोनों ही परिवार काफी उत्सुक हैं।

1 जनवरी, 2023 की तारीख को ही अपनी शादी की तारीख के रूप में भी तय किया
1 जनवरी, 2023 की तारीख को ही अपनी शादी की तारीख के रूप में भी तय किया

वहीं दूसरी तरफ केतकी वालावलकर भी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस शादी को लेकर हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि रूशद से उनकी मुलाकात एक डेटिंग साइट पर हुई थी, पर सीरियल अनुपमा में उन्होंने काम किया था जिस वजह से वह उन्हें जानती थी और हम सेट पर भी बात कर लेते थे और शायद इसी वजह से उन्हें एक अजनबी जैसा नहीं लगा।Rushad Rana Wiki, Age, Girlfriend, Wife, Family, Biography & More The Talks  Today

केतकी वालावलकर ने रूशद राणा की तारीफ में कहा कि उनकी ईमानदारी उनकी सबसे बड़ी संपत्ति है और इसके साथ-साथ को बहुत ही बुद्धिमान और अच्छे लडके भी है, और इसी वजह से रूशद के साथ होने पर उन्हें एक जैसा प्रतीत होता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel