विक्की कौशल पत्नी कैटरीना कैफ के संग कॉफी पीते हुए रोमांटिक और कहा ”तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए”

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’  बीते शुक्रवार 2 जून को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म सभी फैंस को काफी पसंद आ रही है। सारा और विक्की की इस फिल्म को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यूस भी मिल रहे हैं। जहां एक तरफ विक्की कौशल इस फिल्म का प्रमोशन खत्म कर अपने घर मुंबई वापस लौट चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस वक्त अपने पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की है.बॉलीवुड के लवबर्ड कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  बी-टाउन में फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक है. ऐसे में फैंस उनकी लाइफ का हर अपडेट जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड रहते हैं. वहीं शुक्रवार को कैटरीना ने अपने चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. दरअसल एक्ट्रेस ने विक्की के साथ रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कैटरीना ने अपने चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज
कैटरीना ने अपने चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज

इसे भी पढ़े :-सिद्धार्थ मल्होत्रा पत्नी कियारा आडवाणी के साथ एक ही छाते के नीचे मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाते दिखे

कैटरीना ने अपने चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने बिजी शेड्यूल के बीच वक्त निकालकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जिसकी झलक हाल ही में कैटरीना ने फैंस को दिखाई है.

अपने पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड
अपने पति और एक्टर विक्की कौशल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी रोमांटिक कॉफी डेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें से पहली फोटो में एक्ट्रेस कॉफी टेबल पर विक्की के पास बैठकर प्यारी सी स्माइल देते हुए पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने अपनी कॉफी और तीसरी में नाश्ते की झलक दिखाई है.

Koffee With Karan 7: विक्की कौशल के साथ कैसे शुरू हुई कटरीना कैफ की लव स्टोरी, जाने पहली मुलाकात का किस्सा - India TV Hindi

एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा  – ‘ कॉफ़ी सुबह….सबसे अच्छी..’ वहीं वाइफ की शेयर की गई इन तस्वीरों पर विक्की भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा – ‘मेरी दुनिया..’

विक्की कौशल की वजह से आती है कैटरीना कैफ को अच्छी नींद, एक्ट्रेस ने बताया सीक्रेट - katrina kaif talked about her husband vicky kaushal cute and bad habit at the promotion

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें उन्होंने अपने पति की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ये फिल्म बहुत प्यार से बनाई गई है।

गाना लिखा- ”तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए!
गाना लिखा- ”तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए!

अब जब कैटरीना अपने पति विक्की के लिए इतना प्यार दिखा रही हैं तो विक्की अपनी पत्नी के लिए प्यार दिखाने से कहा पीछे रहते। उन्होंने कैटरीना की स्टोरी को शेयर करते हुआ उनके लिखा गाना लिखा- ”तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए!” इसके साथ ही उन्होंने दिल और किस की इमोजी भी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इसे भी पढ़े :- सारा अली खान ने मौसम के मजे लेने दोस्त के साथ बैड स्टैंड पर टहलते हुए स्पॉट फैन्स बोले ‘डाउन टू अर्थ ‘

फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब विक्की से ये सवाल किया गया कि क्या वो कभी कैटरीना को तलाक देकर किसी और से शादी करेंगे?

Katrina Kaif Vicky | Katrina Vicky: हाथों में हाथ डाले रमेश तौरानी की दिवाली बैश में पहुंचे कैटरीना विक्की, चांद का टुकड़ा लगीं एक्ट्रेस इस पर एक्टर ने कहा था- ”शाम को घर भी जाना है। ऐसे टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछ रहे हो। बच्चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो। कैसे जवाब दूं इसका मैं ? इतना खतरनाक सवाल पूछा है।”

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel