रणवीर कपूर और आलिया ने अपनी माँ नीतू कपूर का 65 वां जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया यूरोप में

बॉलीवुड की 90 दशक की अभिनेत्री नीतू कपूर 65वां जन्मदिन मनाया।रेड ड्रेस में बर्थडे गर्ल बेहद ही खूबसूरत दिखी लेकिन अपने जन्मदिन के मौके पर नीतू कपूर ने अपने पति ऋषि कपूर को याद किया।परन्तु उनके बेटे रणवीर कपूर और बहू आलिया भट्ट ने उनके खास दिन को अनोखे अंदाज में यूरोप में किया सेलिब्रेट। रणवीर कपूर की बहन और जीजा भी हुई शामिल ।नीतू कपूर के जन्मदिन पर और पुरे परिवार ने नीतू कपूर का जन्मदिन ने यूरोप में बड़े ही शानदार तरिके से मनाया। उनके जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने परिवार के साथ अपने माँ के जन्मदिन मनाने पहुंची नीतू कपूर की नातिन समायरा ने नानी के जन्मदिन पर खूबसूरत तस्वीरों में साथ में नजर आयी। नीतू कपूर के खास दिन पर उनकी बहू आलिया भट्ट और पोती राहा भी शामिल नहीं हो पाए।लेकिन आलिया भट्ट ने अपने सास नीतू कपूर को बर्थडे विश करते हुई। इंस्टाग्राम पर अपनी सास की प्यारी सी फोटो शेयर की और लिखा ”हैप्पी बर्थडे क्वीन” आप हर चीज स्पेशल बनाते हो ‘आपको ढेर सारा प्यार।

रणवीर कपूर और आलिया ने अपनी माँ नीतू कपूर
रणवीर कपूर और आलिया ने अपनी माँ नीतू कपूर

इसे भी पढ़े :- सेल्फी लेने आए फैन का कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक और कपिल शर्मा ने तुरंत हंसते हुए कहा, ‘तुम्हारा कैमरा तो चल नहीं रहा यूजर बोले कपिल में एटीट्यूड …..

नीतू कपूर का 65 वां जन्मदिन मनाया यूरोप में

नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने परिवार के साथ अपने माँ के जन्मदिन मनाने पहुंची नीतू कपूर की नातिन समायरा ने नानी के जन्मदिन पर खूबसूरत तस्वीरों में साथ में नजर आयी।

नीतू कपूर का 65 वां जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया यूरोप में
नीतू कपूर का 65 वां जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया यूरोप में

रेड ड्रेस में बर्थडे गर्ल बेहद ही खूबसूरत

इस वजह से नीतू कपूर ने उन्हें याद किया और नीतू ने अपने बेटे और बेटी के साथ फोटो में शेयर करते हुए लिखा आज का दिन बेहद ही खास रहा और साथ ही अपनी बहू और पोती को भी खूब मिस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)


उनकी खूबसूरत तस्वीरों को देख आलिया भट्ट ने भी हॉट वाला इमोजी दिया

उनकी खूबसूरत तस्वीरों को देख आलिया भट्ट ने भी हॉट वाला इमोजी
उनकी खूबसूरत तस्वीरों को देख आलिया भट्ट ने भी हॉट वाला इमोजी

उनके जन्मदिन पर पूरा परिवार ने खूबसूरत फोटो और वीडियो में जमकर एन्जॉय करते आये नजर ।आलिया भट्ट ने अपने सास नीतू कपूर को बर्थडे विश करते हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसे भी पढ़े :- बिपाशा बसु अपने पति और आठ महीने की बेटी संग वेकेशन पर निकली एयरपोर्ट और बिपाशा ने बताया कि ‘इसकी पहली फ्लाइट है आज”

इंस्टाग्राम पर अपनी सास की प्यारी सी फोटो शेयर की और लिखा ”हैप्पी बर्थडे क्वीन” आप हर चीज स्पेशल बनाते हो

अपनी सास की प्यारी सी फोटो शेयर की और लिखा ''हैप्पी बर्थडे क्वीन''
अपनी सास की प्यारी सी फोटो शेयर की और लिखा ”हैप्पी बर्थडे क्वीन”

‘आपको ढेर सारा प्यार ‘पिछली बार भी आलिया बर्थडे में शामिल नहीं थी

'आपको ढेर सारा प्यार 'पिछली बार भी आलिया बर्थडे में
‘आपको ढेर सारा प्यार ‘पिछली बार भी आलिया बर्थडे में

“हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel