Rakhi Sawant : आदिल पर होगा मानहानि का केस, राखी सावंत ने बताई वकील को यह बात

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लगाया अपने एक्स हसबैंड आदिल पर डिफेमेशन का इल्जाम। राखी ने आदिल के खिलाफ किया मानहानि का केस और कहीं बड़ी बात। हाल ही में जेल से छूट के आए आदिल दुर्रानी ने की थी प्रेस कॉन्फ्रेंस। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने राखी सावंत के बारे में कुछ बातें कहीं। इसके बाद राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आदिल को जवाब देने के लिए कारी। और उसके खिलाफ मानहानि का केस भी कर दिया। पूरी बात जानने के लिए आगे स्क्रोल करते रहिए।

राखी सावंत के बारे में

राखी सावंत एक भारतीय डांसर, मॉडल, एक्ट्रेस और टेलीविजन टॉक शो होस्ट है। जो कई हिंदी टीवी सीरियल्स में आई है।

  • वह रियलिटी शो बिग बॉस 1 में एक प्रतियोगी के रूप में आई थी।
  • वह स्वयंवर टीवी श्रृंखला के सीजन एक में दुल्हन भी थी।
  • उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1997 में फिल्म ‘अग्निचक्र’ से रूही सावंत के नाम से की थी।
  • उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों ‘जोरू का गुलाम’, ‘जिस देश में गंगा बहती है’ और ‘यह रास्ते हैं प्यार के’ में अन्य छोटी भूमिका और डांस नंबर किया। और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई।
जन्म नीरू भेदा
25 नवंबर 1976
आगरा, उत्तर प्रदेश, भारत
अन्य नाम फातिमा दुर्रानी
पेशा डांसर, मॉडल, अभिनेत्री, टेलीविजन टॉक शो होस्ट
राजनीतिक दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया
जीवनसाथी रितेश सिंह (2019 से 2022)
आदिल खान दुर्रानी 2022
नेट वर्थ $ 5 मिलियन

राखी ने किया आदिल पर मानहानि का केस

कंट्रोवर्सी की क्वीन राखी सावंत किसी न किसी तरह चर्चा में रहती है। कभी अपने पर्सनल लाइफ, अपने ड्रेसिंग सेंस तो कभी अपनी हरकतों से ही लोगों को खुद की तरफ आकर्षित करती है। हाल फिलहाल उनकी शादी के कंट्रोवर्सी पर फिर लोगों की नजर आ चुकी है। सऊदी अरब से उमरा करके लौटी राखी अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ चल रहे विवाद को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कई महीनो तक सलाखों के पीछे रहे आदिल ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस का कर अपना पक्ष रखा था। हालांकि राखी ने आदिल के सभी दावों का खंडन किया और वह आदिल पर मानहानि का केस करने जा रही हैं और राखी ने आदिल की सभी दावों को झूटला दिया है।

Priyanka Chopra trolled

राखी ने अपने वकील से कहा

राखी के वकील अली काशिफ खान ने इस बात की जानकारी दी कि अखिल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने के लिए वह सोमवार 4 सितंबर को अंधेरी कोर्ट में जाएंगे। उन्होंने कहा कि राखी की पूर्व सबसे अच्छी दोस्त राजश्री मोरे द्वारा उन्हें सार्वजनिक रूप से बदनाम करने के बाद उन्होंने पहले ही उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अदालत ने आदिल को जमानत पर रिहा कर दिया गया है और उन्हें प्रेस कांफ्रेंस आयोजित नहीं करनी चाहिए और और राखी के खिलाफ के बारे में कुछ बुरा नहीं बोलना चाहिए था।

राखी सावंत के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: राखी सावंत

राखी सावंत की नेटवर्थ कितनी है?

अभिनेत्री राखी सावंत की नेटवर्थ $5 मिलियन है।

राखी सावंत हिंदू है या मुसलमान?

राखी सावंत एक हिंदू थी जिन्होंने अपना मजहब बदला कर इस्लाम कर लिया। आदिल दुर्रानी से शादी करने के बाद उन्होंने अपना नाम फातिमा दुर्रानी रख लिया।

Join WhatsApp Channel