Pushpa 2 vs Singham Again : अल्लु अर्जुन की पुष्पा 2 और अजय देवगन की सिंघम करेंगी अगले साल अगस्त मे क्लेश, जाने वजह

Pushpa 2 vs Singham Again : अल्लू अर्जुन अभिनीत नई फिल्म पुष्पा 2 के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख हटा दी है, जो कि 15 अगस्त 2024 है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना एक सीक्वल के लिए फिर से साथ नजर आएंगे। सुकुमार निर्देशित यह फिल्म अब तक की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पहला भाग, पुष्पा: द राइज़ 2021 में सामने आया। और प्रशंसकों को उम्मीद थी कि दूसरा भाग 2022 में रिलीज़ होगा लेकिन इसमें देरी हो गई। और कुछ ही मिनट पहले, प्रशंसकों ने स्वतंत्रता दिवस 2024 पर पुष्पा 2 की रिलीज की घोषणा की। और इसके साथ ही, यह अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन के साथ क्लैश हो रही है । और प्रशंसकों ने इस झड़प पर प्रतिक्रिया दी है।

पुष्पा 2 बनाम सिंघम अगेन के साथ प्रशंसक अपने पसंदीदा अल्लू अर्जुन, अजय देवगन का बचाव करते हुए :

अजय देवगन के समर्थकों और अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों के बीच फैन वॉर ने भयानक मोड़ ले लिया है। फैंस को लगता है कि उनके स्टार की फिल्म दूसरे स्टार पर हावी हो जाएगी। अल्लू अर्जुन के प्रशंसक कह रहे हैं कि पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी और ‘ सिंघम अगेन ‘ भाग जाएगी, जबकि अजय देवगन के प्रशंसक सिंघम अगेन का बचाव करते हुए कह रहे हैं कि यह रिकॉर्ड तोड़ देगी। पुष्पा 2 के साथ टकराव के कारण सिंघम अगेन के स्थगित होने की भी चर्चा है । हालांकि, फिलहाल टकराव बरकरार है.

सिंघम अगेन के अलावा इंडियन 2 के भी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने की चर्चा है । और अगर यह टकराव होता है तो यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा टकराव होगा।

Thank You For Coming Trailer

पुष्पा 2 मूवी डिटेल्स :

पुष्पा अगली कड़ी में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल , रश्मिका मंदाना और जगदीश प्रताप भंडारी को अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए देखेंगे । सुकुमार दूसरी किस्त का निर्देशन करेंगे। कलाकारों में प्रकाश राज , जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज और अन्य शामिल हैं। कथित तौर पर फिल्म को दोबारा शूट किया गया है।

सिंघम अगेन मूवी डिटेल्स :

सर्कस सॉन्ग लॉन्च के दौरान रोहित शेट्टी ने खुलासा किया था कि सिंघम 3 में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म में अजय के अलावा करीना कपूर खान भी हैं। वीर सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार और सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह एक कैमियो में नजर आने वाले हैं । IMDB के अनुसार, फिल्म में टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ भी हैं । रोहित शेट्टी एक बार फिर निर्देशक के रूप में काम करेंगे। दोनों फिल्में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होंगी।

FAQs पुष्पा 2 vs सिंघम अगेन

पुष्पा 2 का मेन एक्टर कौन है ?

अल्लू अर्जुन।

सिंघम अगेन मेन एक्टर कौन है ?

अजय देवगन।

पुष्पा 2 और सिंघम अगेन कब रिलीज़ होंगी ?

15 अगस्त 2024 को।

Join WhatsApp Channel