प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सोना रेस्टोरेंट न्यूयॉर्क छोड़ा, जाने क्या रही वजह

सोना रेस्टोरेंट न्यूयॉर्क : जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना, हमारी Desi girl यानि प्रियंका चोपड़ा अब नही है उनके New York के रेस्टोरेन्ट सोना के साथ। अपने चर्चित स्टाइल और अलग अंदाज़ से वो हमेशा News की Headlines में बनी रहती हैं। चाहे उनका Dressing style हो या उनका डान्स प्रियन्का अच्छे से जानती हैं कि कैसे उन्हें कैन्स का दिल जीतना है। हालाकी प्रियंका ज़यादा समय New york में ही बिताती हैं । एक बार फिरसे उन्होने अपने फैन्स को यह बड़ी खबर दे कर अचम्मित कर दिया है, अब प्रियंका नही है Sona रेस्टोरेन्ट की आधी पार्टनर। प्रियंका ने अब सोना रेस्ट्रोरेन्ट से step-down  कर लिया इस फैसले के पीछे की वजह  साफ नही हो पाई है मगर ये बात तो साफ है कि प्रियन्का नहीं हैं अब सोना रेस्टोरेन्ट की पार्टनर ।

मनीष के गोयल जो कि सोना रेस्टोरेन्ट के co-founder है, और हमारी desi girl (प्रियन्का चोपड़ा) दोनों ने करीब 2 साल पहले अपने इस सपने को पूरा किया था और New York में एक शानदार रेस्टोरेन्ट की ओपेनिंग की थी। जिसका नाम भी सितारों के तरह चमकदार सोना रखा गया। जब प्रियन्का से इस नाम के बारे में पूछा गया तो एक इन्टरव्यु मे उन्होंने बताया कि इसका नाम उनके पति निक- जोनस ने प्रस्तावित किया था।

Indian Cuisine को NewYork  तक ले जाने कासपना

चाहे प्रियन्का चोपड़ा जॉनस कही भी चली जाए पर वो दिल से हमेशा Dest girl  ही रहेंगी। इसी दिल की आवाज ने और उनके मेहनत ने उनका Indian cuisine को New York ले जाने का सपना पूरा किया। उन्होने New York के लोगो को भारत का स्वाद चखाया और आज Indion-cuisine को उचाइयों पर पोहचाया । इस सपने को पूरा करने में उनके मित्र और सोना के co-founder  मनीष.के.गोयल ने उनकी  सहायता की।

प्रियंका चोपड़ा की नेट कमाई
नाम प्रियंका चोपड़ा
महीने की कमाई ₹1.5 crore+
साल की कमाई ₹18 crore

Celebrities की पहली पसन्द है, सोना रेस्टोरेन्ट न्यूयॉर्क

जब New – York जैसी जगह पर भी जा कर सेलिब्रिटीज़ को अपने Indian खाने का स्वाद मिलता है तो ये  उनके मन को छू लेता है। यही वजह है कि सोना रेस्टोरेन्ट हमेशा Indian celebrities के दिल के करीब रहता है। जाने माने celebritie जैसे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और भी कई सितारे इस रेस्टोरेन्ट की शान बढा चुके हैं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद, हमारे और भी आर्टिकल पढ़े www.samacharbuddy.com पर

FAQs : न्यूयॉर्क सोना रेस्टोरेंट

किसने रखा प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट का नाम ?

निक जोनस (प्रियन्का चोपड़ा के पति) ने रेस्टोरेन्ट का नाम सोना रखा।

कौन है मनीष.के.गोएल ?

मनीष गोएक एक भारतीय व्यपारी हैं, और सोना रेस्टोरेन्ट के co-founder भी। 

कौन है सोना रेस्टोरेन्ट के मालिक ? 

प्रियन्का चोपड़ा और मनीष गोएल ने मिलकर इसे बनाया था मगर प्रियंका चोपड़ा के हटने के बाद अब सिर्फ मनीष के गोएल ही है सोना रेस्टोरेंट के मालिक। 

कौन है प्रियन्का चोपड़ा ?

प्रियन्का चोपड़ा एक ऐक्ट्रेस है।

Join WhatsApp Channel