प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दोनों ही बी टाउन की टॉप एक्टर्स बेहद हॉट दिखी

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले किया था साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड की कई फिल्में साउथ में बनी फिल्मों से प्रेरणा लेने के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं, जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे कि उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले अपने करियर की शुरूआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय तक ने साउथ फिल्मों में काम कर अपने करियर की शुरूआत की है।अपनी खूबसूरती के अलावा वह दमदार एक्टिंग के भी जानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हर महीने दीपिका पादुकोण 2 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं।प्रियंका केवल भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में अपनी सुंदरता के लिए मशहूर हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड में तो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया ही, साथ ही हॉलीवुड में भी प्रियंका को उतना ही प्यार मिला है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस का साउथ में इन एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से
बॉलीवुड एक्ट्रेस का साउथ में इन एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से

इसे भी पढ़े :- उत्तराखण्ड की बेटी मान्या ने 11 साल में इस शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते, बल्कि वो वहां मौजूद लोगों का दिल भी जीता

दोनों ही बी टाउन की टॉप प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण

हिंदी सिनेमा की दुनिया में एक समय ऐसा था जब अभिनेताओं की आर्थिक स्थिति अभिनेत्रियों से ज्यादा अच्छी होती थी। लेकिन समय के साथ चीजें बदली हैं। अब बी टाउन की अभिनेत्रियां भी करोड़ों में खेलती हैं, अपने दम पर लग्जरी जिंदगी जीती हैं। पैसों के मामले में ये हसीनाएं अभिनेताओं से कुछ कम नहीं हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन टॉप पांच रईस अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पिछले काफी साल से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाए हैं और खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं।

दोनों ही बी टाउन की टॉप एक्टर्स
दोनों ही बी टाउन की टॉप एक्टर्स

एक्ट्रेस  ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपना डेब्यू किया था। बता दें दीपिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक साउथ इंडियन फिल्म से की थी। उनकी पहली फिल्म ‘ऐश्वर्या’ थी, जिसका निर्देशन इंद्रजीत लंकेश ने किया था।

Cannes 2022: Deepika Padukone Is An Object Lesson In How To Slay The Red Carpetदीपिका बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री हैं। अपनी खूबसूरती के अलावा वह दमदार एक्टिंग के भी जानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हर महीने दीपिका 2 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं। ऐसे में उनकी सलाना आए 24 करोड़ रुपये के करीब है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति 225 करोड़ रुपये के करीब है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसे भी पढ़े :-उर्वर्शी रौतेला ने फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद भी ऐसी लग्जरी लाइफ जीती है क्योकि ये काम करके कमाती है करोड़ो रुपए

प्रियंका चोपड़ा का साउथ कनेक्शन दोनों ही

प्रियंका की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘अंदाज’ थी। लेकिन इस फिल्म से पहले वो तमिल फिल्म ‘तमीजन’ में नजर आ चुकी थीं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट विजय लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।प्रियंका केवल भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में अपनी सुंदरता के लिए मशहूर हैं।

एक्ट्रेस का साउथ कनेक्शन दोनों ही
एक्ट्रेस का साउथ कनेक्शन दोनों ही

प्रियंका ने बॉलीवुड में तो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया ही, साथ ही हॉलीवुड में भी प्रियंका को उतना ही प्यार मिला है। बात करें प्रियंका की नेट वर्थ की तो वह लगभग 35 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालकिन है। भारतीय करेंसी में प्रियंका के पास 270 करोड़ रुपये की संपत्ति है। फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का जरिया ब्रांड प्रमोशन भी है। इसके अलावा टीवी सीरीज से भी वह कमाई करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री हैं। अपनी खूबसूरती के अलावा वह दमदार एक्टिंग के भी जानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हर महीने दीपिका 2 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं। ऐसे में उनकी सलाना आए 24 करोड़ रुपये के करीब है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका की कुल संपत्ति 225 करोड़ रुपये के करीब है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel