प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो रमता जोगी पर लगाए जमकर ठुमके

प्रियंका चौधरी को सोशल मीडिया पर साझा किए गए नवीनतम वीडियो में रमता जोगी पर नृत्य करते देखा गया और प्रशंसक निश्चित रूप से उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। वीडियो यहां देखें। बिग बॉस 16 की तीखी मिर्च प्रियंका चाहर चौधरी का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है। बिग बॉस हाउस में उन्होंने ऐसा धमाकेदार डांस किया कि करण जौहर के भी होश उड़ गए। अब देखते ही देखते ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।बिग बॉस 16 की प्रतियोगी प्रियंका चौधरी एक पूर्ण दिवा हैं और वह निश्चित रूप से जानती हैं कि लोगों का ध्यान कैसे खींचा जाए। उडारियां अभिनेत्री हमेशा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और शहर में अपनी सैर के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं। लेकिन आज, उसने अपना ध्यान एक डांस वीडियो के कारण खींचा है, जिसे उसने अपनी शानदार अदाओं के साथ पोस्ट किया है।

प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो में रमता जोगी पर ठुमके
प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो में रमता जोगी पर ठुमके

इसे भी पढ़े :-ईशा गुप्ता ने दिए हॉट पोज डोरी वाली ऑरेंज बिकिनी पहनकर लिफ्ट में

प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो में

बिग बॉस 16 की तीखी मिर्च प्रियंका चाहर चौधरी का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है। बिग बॉस हाउस में उन्होंने ऐसा धमाकेदार डांस किया कि करण जौहर के भी होश उड़ गए। अब देखते ही देखते ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो में 
प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो में

प्रियंका चाहर चौधरी का डांस वीडियो।सोशल मीडिया पर साझा किए गए नवीनतम वीडियो में प्रियंका को रमता जोगी पर नृत्य करते देखा गया और प्रशंसक निश्चित रूप से उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

प्रियंका चौधरी एक पूर्ण दिवा
प्रियंका चौधरी एक पूर्ण दिवा

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “यह बहुत अच्छा है!” जबकि दूसरे ने लिखा, “किस किस को लगता है प्रियंका बिग बॉस की क्वीन थी वो लाइक करो।

\

इसे भी पढ़े :-  मदालसा शर्मा बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू का हुआ ऐसा हाल इस वीडियो ?

शानदार अदाओं के साथ पोस्ट

बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है। शनिवार का वार एपिसोड में जब बिग बॉस हाउस में सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर पहुंची तो प्रियंका का जबराट डांस देखने को मिला।

 प्रियंका चौधरी के हाथ में ट्रॉफी
प्रियंका चौधरी के हाथ में ट्रॉफी

प्रियंका के बोल्ड डांस ने हर किसी के होश उड़ा दिए।  अब बिग बॉस के फैंस प्रियंका के डांस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

प्रियंका के बोल्ड डांस ने हर किसी के होश उड़ा
प्रियंका के बोल्ड डांस ने हर किसी के होश उड़ा

” कई प्रशंसक वीडियो की सराहना कर रहे थे और प्यार भरी टिप्पणियाँ कर रहे थे कि उनकी चालें कितनी शानदार हैं।

Priyanka chahar choudhary in black 🖤 #shorts #priyankachaharchoudhary #dipeekapadukone #ankitgupta - YouTube

बिग बॉस 16 के बाद से प्रियंका स्क्रीन से दूर हैं, इसके अलावा उन्होंने अंकित गुप्ता के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी किया था। प्रशंसक अब यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि वह आगे क्या करने वाली हैं!

Priyanka chahar Chaudhary new reel dance on ramta jhogi #ramtajogi #priyankachaharchoudhary - YouTube

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel