प्रियंका और निक जोनास ने दी लॉस एंजिल्स में दिवाली पार्टी

प्रियंका और निक जोनास,बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबसे विवादित जोड़ी हैं।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म लव अगेन में सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन के साथ एक कैमियो भूमिका निभाई थी।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी, 2022 में बेटी मालती मैरी का स्वागत किया। अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए, स्टार जोड़े ने पिछले साल जनवरी में एक बयान साझा किया था जिसमें लिखा था: “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

प्रियंका और निक जोनासने लॉस एंजिल्स में मनई दिवाली

दिवाली का उत्साह यहीं रहेगा। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लॉस एंजेलिस में दिवाली पार्टी रखी। प्रियंका चोपड़ा को समर्पित फैन पेज ने पार्टी से बाहर निकलते जोड़े की कुछ तस्वीरें साझा कीं। हमारी देसी लड़की ने एक लाल मखमली ब्लाउज चुना, जिसे सफेद पारदर्शी लहंगे के साथ जोड़ा। उन्होंने अपने बालों में मैचिंग फूल लगाए हुए थे. प्रियंका ने अपने लुक को डायमंड ज्वैलरी से पूरा किया। निक ने अपने पारंपरिक परिधान पहने हुए थे। उन्होंने अपने सफेद कुर्ते के ऊपर फ्लोरल जैकेट पहना था। तस्वीरों में प्रियंका और निक को एक दूसरे का हाथ थामे देखा जा सकता है। एक तस्वीर में प्रियंका को निक से कुछ कहते हुए देखा जा सकता है जबकि उनकी नजरें कैमरे पर टिकी हुई हैं। निक-प्रियंका के साथ निक के भाई जो जोनस भी शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने नीले रंग का कुर्ता पहना था. फैनपेज ने कैप्शन में लिखा, “कल एनपी ने नोबू सीआर बैकग्रिड में दिवाली डिनर का आयोजन किया।”

 प्रियंका हुई ट्रोल,फैंस प्रियंका के मेकअप और ड्रेसिंग सेंस से खुश नजर नहीं आए। एक यूजर ने कमेंट किया, “उसके मेकअप में क्या खराबी है?” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “उसके मेकअप आर्टिस्ट को क्या दिक्कत है!! हे भगवान?” हालाँकि अन्य उपयोगकर्ताओं ने जोड़े को प्यार और तारीफों से नहलाया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘निक और कैव का भारतीय पहनावा उनमें से सर्वश्रेष्ठ को सामने ला रहा है।’ एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “वाह, सुंदर परिवार।”

प्रियंका ने Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में शिरकत की।

पिछले महीने, प्रियंका चोपड़ा Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में भाग लेने के लिए मुंबई आई थीं। प्रियंका चोपड़ा ने उद्घाटन समारोह के लिए हॉल्टर नेक गाउन और मिनिमल एक्सेसरी लुक चुना। प्रियंका का गाउन डिजाइनर टोनी वार्ड की अलमारियों से था। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “ओपनिंग नाइट। जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल @mumbaifilmfestival।” प्रियंका के पति निक जोनस उनके लुक पर फिदा हो गए। उन्होंने टिप्पणी की, “लानत है” और कुछ फायर इमोजी भी गिराए। इंटरनेट भी प्रियंका की परिधान पसंद से प्रभावित हुआ। एक यूजर ने कमेंट किया, “बहुत सुंदर।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओमग्ग द दिवा।”

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

प्रियंका और निक जोनास ने कहां दीवाली पार्टी दी?

लॉस एंजिल्स

दिवाली पार्टी में प्रियंका ने क्या पहना?

लाल मखमली ब्लाउज के साथ झिलमिलाता लहंगा

प्रियंका चोपड़ा की उम्र क्या है?

41 वर्ष

निक जोनस की उम्र क्या है?

31 साल

निक और प्रियंका की बेटी का नाम क्या है?

मालती मैरी चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की नवीनतम बॉलीवुड फिल्म कौन सी है?

द स्काई इज़ पिंक

निक और प्रियंका ने कब की शादी?

1 दिसंबर 2018

Join WhatsApp Channel