प्रीति जिंटा अपने पति जीन और जुड़वा बच्चों के साथ सुबह की सैर का आनंद लेते आये नजर,और कैप्शन देते हुए लिखा, “वीकेंड वाइब”

अभिनेत्री हाल ही में भारत में थोड़े समय के बाद, अपने ला घर लौट आई।रविवार को, प्रीति ज़िंटा ने सुबह की टहलने की एक झलक साझा की और यह एक आदर्श परिवार की तरह लग रहा था।अभिनेत्री ने हबबी जीन गुडेनो के साथ एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें उनके बच्चे जय और जिया क्लिक में एक दुर्लभ उपस्थिति बनाते हैं। “वीकेंड वाइब, #earlymornings #ting,” प्रीति ने स्पष्ट क्षण को कैप्शन दिया था।कल हो ना हो एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में, हम उनके पति, जीन गुडइनफ और उनके बच्चों, जय और जिया को देख सकते हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “वीकेंड वाइब।”

प्रीति जिंटा ने सुबह की सैर का आनंद लिया,
प्रीति जिंटा ने सुबह की सैर का आनंद लिया,

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद काम पर लौटने की मुश्किलों का किया जिक्र

प्रीति जिंटा ने सुबह की सैर का आनंद

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने परिवार के साथ अपनी सुबह की एक झलक पोस्ट की। तस्वीर में उनके पति जीन गुडइनफ नजर आ रहे हैं. उनके जुड़वाँ बच्चों ने भी तस्वीर में एक दुर्लभ उपस्थिति दर्ज कराई है।

प्रीति जिंटा ने अपने परिवार के साथ अपनी सुबह की एक झलक पोस्ट की
प्रीति जिंटा ने अपने परिवार के साथ अपनी सुबह की एक झलक पोस्ट की

प्रीति जिंटा ने अपने परिवार के साथ लॉस एंजिल्स में एक दिन की सैर की एक झलक साझा की। रविवार को प्रीति ने अपने प्यारे परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी साझा की। प्रशंसक अभिनेत्रियों की पोस्ट पर मनमोहक टिप्पणियां छोड़ने से खुद को नहीं रोक सके।

Preity Zinta enjoys early morning stroll, shares pic with husband Gene and  twins - India Today

कल हो ना हो एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में, हम उनके पति, जीन गुडइनफ और उनके बच्चों, जय और जिया को देख सकते हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “वीकेंड वाइब।”

पति जीन और जुड़वा बच्चों के साथ तस्वीर साझा की
पति जीन और जुड़वा बच्चों के साथ तस्वीर साझा की

इसे भी पढ़े :- ब्रेकअप के बाद फिर एक संग दिखे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी, यूजर बोले- पैचअप ?

पति जीन और जुड़वा बच्चों के साथ तस्वीर साझा की

भारत में अपने समय की एक रील साझा करते हुए, प्रीति ने कहा था, “इतने लंबे समय के बाद घर वापस आने जैसा कुछ नहीं। फिर भी जेट पिछड़ गया, लेकिन यात्रा से सभी तस्वीरों को मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इसे भी पढ़े :-ब्रेकअप के बाद फिर एक संग दिखे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी, यूजर बोले- पैचअप ?

ऐसा लग रहा था मानो दम्पति सुबह की सैर पर निकले हों। बच्चे अपनी घुमक्कड़ी में बैठे हुए थे और उनके सिर कैमरे से दूर थे। प्रीति को काले रंग की हुडी, ट्राउजर और टोपी पहने देखा गया। जीन ने काले शॉर्ट्स, एक टी-शर्ट और एक टोपी पहनना चुना।

Preity Zinta's family gifts THIS to Gene Goodenough; Actress takes Jai-Gia  to Hateshwari Mata temple-VIDEO | PINKVILLA

जय ने नीले और काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी, जबकि जिया ने गुलाबी रंग की पोशाक पहनी हुई थी।यह सब परिवार, भोजन, कुछ बंदरों और फिटनेस के बारे में था। यहाँ उत्तर भारत में सभी कार्रवाई से एक चुपके चोटी है। ”फरवरी 2016 में, प्रीति जिंटा जीन के लिए अटूट हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel