आलिया भट्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल अपनी बेटी राहा को दूध पिलाते

बॉलीवुड की क्यूट और चंचल एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।वहीं एक्ट्रेस के लिए साल 2022 उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन साल रहा है। इस साल एक्ट्रेस की लाइफ में शादी से लेकर पैरेंट बनने के सफर का नया अनुभव और चैलेंज लेकर आया है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में आलिया ब्रेस्टफीड करते नजर आ रही हैं। वहीं लोग जानना चाहते हैं कि क्या इस तस्वीर में असल में एक्ट्रेस और उनकी बेटी राहा हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन ये तस्वीर उन्होंने शेयर नहीं की है।एक्ट्रेस और रणबीर कपूर ने अभी तक अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। वहीं वायरल हो रही तस्वीर में एक्ट्रेस रेड साड़ी पहने अपनी गोद में एक बच्चे को लिए नजर आ रही हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में आलिया भट्ट ब्रेस्टफीड करते नजर आ रही
वायरल हो रही तस्वीर में आलिया ब्रेस्टफीड करते नजर आ रही

 

इसे भी पढ़े :- मलाइका अरोड़ा का वर्कआउट का वायरल वीडियो को देख फैंस ने कहा असली मजे तो ट्रेनर के?

राहा को दूध पिलाते आलिया भट्ट की तस्वीर

एक्ट्रेस और रणबीर कपूर ने अभी तक अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। वहीं वायरल हो रही तस्वीर में एक्ट्रेस रेड साड़ी पहने अपनी गोद में एक बच्चे को लिए नजर आ रही हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में आलिया भट्ट ब्रेस्टफीड करते नजर आ रही
वायरल हो रही तस्वीर में आलिया भट्ट

वहीं इस तस्वीर की सच्चाई जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे। खबरों को मानें तो ये तस्वीर फेक है। आप भी देखिए कि यह तस्वीर कहा से ली गई है।

राहा को दूध पिलाते आलिया भट्ट की तस्वीर
राहा को दूध पिलाते आलिया भट्ट की तस्वीर

बता दें कि वायरल तस्वीर में जिसे लोग एक्ट्रेस समझ रहे हैं, वह आलिया भट्ट नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई और महिला है। वहीं इस वायरल तस्वीर का सच जानने के लिए गूगल इमेज की मदद ली गई। तब जाकर सच्चाई सामने आई।

इसे भी पढ़े :-किंग खान ने दिखाया ऐसा जलवा आज वे दुनिया के 50 महान एक्टर्स में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय

दूध पिलाते एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ये तस्वीर बेबी सेंटर डॉट इन की वेब साइट पर अपलोड किया गया है। वहीं इस तस्वीर को एडिट करके वायरल किया गया।एक्ट्रेस और रणबीर कपूर ने अभी तक अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है।

Alia Bhatt Picture Of Breastfeeding Daughter Raha Surfaces Online Here Is The Truth - Fact Check : लाल रंग की साड़ी में बच्चे को ब्रेस्टफीड करातीं आलिया भट्ट की तस्वीर वायरल, देख

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel