परिणीति चोपड़ा ने अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं, मां और सास के साथ कर रही हैं एंजॉय

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में राघव चड्ढा से शादी की है वह काफी दिनों से खबरों की सुर्खियों में बनी हुई है परिणीति की शादी से लेकर उनका हनीमून और करवा चौथ तक हर रोज कोई ना कोई नई खबर आती रहती है,परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक बहुत ही खूबसूरत जोड़ी है।
परिणीति जितना अपने मन बाप से जुड़ी हुई है, शादी के बाद वह उतना ही अपने सास ससुर के साथ भी जुड़ गई है।अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी मालदीव यात्रा की तस्वीरें साझा की हैं, जहां वह अपनी मां, सास और भाभी के साथ द्वीप पर गई थीं। परिणीति ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की पुरानी तस्वीरें साझा कीं, जो उन्होंने आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी के बाद ली थीं।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपनी मां और सास के साथ मालदीव ट्रिप की तस्वीरें

पहली तस्वीर में हरियाली के बीच साइकिल चलाते हुए परिणीति हंस रही हैं। उसने नीयन हरे रंग की शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स के नीचे एक ग्रे क्रॉप्ड टॉप पहना था। उसने जूते और गहरे रंग का धूप का चश्मा भी पहना था। अगली फोटो में वह अपनी मां, सास और भाभी समेत अन्य लोगों के साथ समुद्र तट पर टहल रही हैं।
तीसरी तस्वीर में अभिनेता को एक पूल के बगल में आराम करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने सिर्फ अपने पैरों की तस्वीरें पोस्ट कीं। आखिरी फोटो में परिणीति ब्लैक ड्रेस और मैचिंग बूट्स पहने पानी के किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। जब वह डेक पर खड़ी थी तो उसने कैमरे से दूर देखा
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सबसे अच्छा थ्रोबैक तब होता है जब आप लड़कियों की यात्रा पर जाते हैं जिसमें आपकी मां और सास भी शामिल होती हैं! (खुले मुंह वाला चेहरा और दिल वाली आंखों वाले इमोजी)। साथ ही, इसके लिए वाल्डोर्फ एस्टोरिया को विशेष धन्यवाद इतना स्वागत करने वाला और इतना आतिथ्य सत्कार करने वाला! हम वापस आने के लिए बेताब हैं (दो दिल वाले इमोजी)।” उन्होंने हैशटैग लड़कियों की यात्रा, छुट्टियों की योजना बनाएं और अविस्मरणीय जीवन भी जोड़ा।

पिछले महीने परिणीति ने अपनी गर्ल्स की यात्रा की एक झलक साझा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हनीमून पर नहीं! भाभी #गर्ल्सट्रिप द्वारा ली गई फोटो। उन्होंने काले रंग का स्विमसूट पहना और स्विमिंग पूल में आनंद लिया। उन्होंने अपनी गुलाबी चूड़ियां भी दिखाईं। परिणीति उन्होंने एक फोटो के साथ यह भी स्पष्ट किया था कि यह राघव चड्ढा के साथ उनका हनीमून नहीं था, जिसमें उन्होंने एक कप कॉफी पकड़ रखी थी।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़े www.samacharbuddy.com पर

Faqs : परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा के पति कौन हैं?

राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा की शादी कब हुई?

24 सितंबर 2023

परिणीति चोपड़ा की उम्र क्या है?

35 वर्ष

कौन हैं परिणीति चोपड़ा की सास?

अलका चड्ढा

राघव चड्ढा का पेशा क्या है?

आप विधायक

Join WhatsApp Channel