Parineeti Chopra : बस में किया अभिनेत्री ने अपने मंगेतर संग सफर, जल्द ही बंधने वाले हैं शादी के बंधन में

राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा: इन दिनों परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। कपल ने अपने रिश्तों पर खुलकर कभी बात नहीं की। हाल ही में, आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने यूट्यूबर रणवीर अलाहबादिया के साथ एक इंटरव्यू में अपनी मंगेतर परिणीति चोपड़ा से पहली मुलाकात का जिक्र किया है, जिससे उनकी शादी की योजना पर अटकलें लगी हैं। वहीं इसे चमत्कारी बताया गया है। फैंस इसे सुनकर बहुत खुश होंगे।

राघव ने परिणीति को ब्लेसिंग बताया

परिणीति से मिलने के बाद से वो बहुत खुश हैं और साथ ही कि ऊपरवाला भी उन पर मेहरबान रहे हैं और परिणीति उनकी लाइफ की सबसे बड़ी ब्लेसिंग है, राघव ने कहा। मुझे खुशी है कि वह मेरे जीवन में मेरे पार्टनर हैं।रणवीर ने कहा कि वे भी जानते हैं कि पूरा देश उनकी शादी के लिए उत्साहित है। राघव ने कहा कि मैं देश से खुश हूँ।

के के मेनन कितनी संपत्ति के मालिक हैं

शादी कब होगी?

समाचारों के अनुसार, राघव और परिणीति 23 और 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करेंगे। साथ ही, उनके शादी के रिसेप्शन का एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये नहीं जानता कि ये कार्ड वास्तविक हैं या नकली। इस कार्ड पर रिसेप्शन 30 सितंबर है। यह बताया जा रहा था कि शादी दिल्ली में होगी क्योंकि उदयपुर में कोई नया फाइनल नहीं हो सका..।उदयपुर अब फिर से चर्चा में है। परिणीति की बहन प्रियंका की शादी भी राजस्थान में हुई थी, इसलिए उसकी चुनौती भी वही होगी। मनीष मल्होत्रा की जिम्मेदारी शादी की जोड़ी की होगी। उन्होंने शादी के आउटफिट भी बनाए थे। ऐसे में वे शादी से बच सकते हैं? अब सिर्फ शादी की तस्वीरों का इंतजार है।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ परिणीति चोपड़ा शादी

किससे परिणीति चोपड़ा ने शादी की?

13 मई को परिणीति ने अपने चाहने वालों के सामने AAP नेता राघव चड्ढा से सगाई की।

क्या परिणीति और प्रियंका एक दूसरे की सगी बहनें हैं?

प्रियंका और परिणीति दो असली चचेरी बहनें हैं।

परिणीति चोपड़ा का पति कौन होगा?

राघव चड्ढा

Join WhatsApp Channel