Parineeti Chopra Wedding : परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी का जश्न हुआ शुरू, झलकियां आईं सामने

Parineeti Chopra Wedding : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई हैं। 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे इस जोड़े ने अपनी शादी का उत्सव शुरू करने से पहले अरदास और कीर्तन में भाग लेने और आशीर्वाद लेने के लिए नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे का दौरा किया। इस जोड़े ने 13 मई को सगाई कर ली और अब 23 और 24 सितंबर को दो दिवसीय समारोह में अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी शादी की शपथ लेंगे। परिणीति और राघव की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी की तस्वीरों के रूप में सामने आई हैं, हालांकि, अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने बताया कि ये अभिनेता के मेहंदी समारोह की तस्वीरें नहीं हैं, बल्कि उनकी हालिया गुरुद्वारे की यात्रा की तस्वीरें हैं।

परिणीति शादी के लिए हुई रवाना :

परिणीति हाल ही में अपनी शादी के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं। अभिनेता को एक टोपी पहने देखा गया जिस पर ‘R’ अक्षर की कढ़ाई थी। शादी से पहले परिणीति के मुंबई स्थित घर को भी रोशनी से सजाया गया था। राघव का परिवार भी शादी की तैयारियों में व्यस्त है और उनके घर को भी उनकी शादी से पहले सजाया गया है। चोपड़ा और चड्ढा परिवार अब इस जोड़े की शादी से पहले के उत्सवों का एक साथ आनंद ले रहे हैं क्योंकि परिणीति, राघव और उनके परिवार इस समय दिल्ली में हैं। दोनों परिवारों ने उत्सव के हिस्से के रूप में चोपड़ा बनाम चड्ढा क्रिकेट मैच का भी आयोजन किया है क्योंकि वे उत्साही क्रिकेट प्रशंसक हैं।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding

परिणीति और राघव की शादी के समारोह राजस्थान के उदयपुर में एक शाही समारोह होंगे। सेलिब्रिटी जोड़ी की शादी की सभी रस्में 23 से 24 सितंबर तक लीला पैलेस में होंगी। परिणीति का चुरा समारोह शनिवार सुबह होगा, उसके बाद हल्दी और मेहंदी होगी। इसके बाद इस जोड़े द्वारा शाम को 90 के दशक की थीम वाली बॉलीवुड संगीत रात में नृत्य करने की उम्मीद है।

परिणीति के जीजा निक जोनास नहीं होंगे उनकी शादी में शामिल :

प्रियंका चोपड़ा, परिणीति की चचेरी बहन, जो मई में कपूरथला में उनकी सगाई में शामिल हुई थीं, के भी उनकी शादी के उत्सव का हिस्सा बनने की उम्मीद है। हालाँकि, प्रियंका के पति, गायक निक जोनास उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि वह इस समय अमेरिका में जोनास ब्रदर्स के संगीत कार्यक्रम के लिए दौरे पर हैं। 24 सितंबर को, जोड़े की दोपहर को शादी होगी और वे दोनों और उनके मेहमान मोती और सफेद रंग के कपड़े पहनेंगे। शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा उसी स्थान पर रिसेप्शन में अपने मेहमानों से मिलेंगे। परिणीति और राघव, राघव के सहकर्मियों और दोस्तों के लिए एक औपचारिक स्वागत समारोह की मेजबानी करेंगे, जिसमें परिणीति के पारिवारिक मित्रों के साथ-साथ बिरादरी के कई राजनेता भी उपस्थित होंगे।

FAQs : परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की शादी कब है ?

24 सितम्बर 2023 को।

परिणीति चोपड़ा कितने साल की हैं ?

34 वर्ष।

परिणीति चोपड़ा के पति का नाम क्या है ?

राघव चड्डा।

Join WhatsApp Channel