जालीदार ड्रेस में परिणीति चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे से नहीं बचा पायी अपनी ?

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही है जिन्हें जब फिल्मों में सफलता नहीं मिलती तब यह अभिनेत्रियां अपने जिस्म की नुमाइश करके लोकप्रियता बदलना चाहती है और हाल फिलहाल में परिणीति चोपड़ा भी कुछ ऐसा ही कोशिश करती नजर आ रही थी लेकिन इस अभिनेत्री को ऐसा करना इतना महंगा पड़ गया जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। दरअसल हाल ही में इस खूबसूरत अभिनेत्री को एक फैशन इवेंट में देखा गया जहां पर जाने के लिए उन्होंने नीले कलर की एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वह लग तो बेहद खूबसूरत रही थी लेकिन इवेंट में जाते ही इस अभिनेत्री को यह अंदाजा हो गया था कि वह बहुत बड़ी मुसीबत में फंसने वाली है। आइए आपको बताते हैं कैसे इस जालीदार ड्रेस को बिना इनरवियर के पहनना परिणीति चोपड़ा को कैसे बेहद महंगा पड़ गया।

अभिनेत्री को ऐसा करना इतना महंगा पड़ गया
अभिनेत्री को ऐसा करना इतना महंगा पड़ गया

इसे भी पढ़े :-जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाया इतनी टाइट ड्रेस पहनकर , और फ्लॉन्ट किया बेहद हॉट लुक को देखकर फैंस हुए दीवाने

जालीदार ड्रेस में परिणीति चोपड़ा हो गई ऊप्स मोमेंट

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा भी अब बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री की नामी अभिनेत्री बन चुकी है और इस खूबसूरत अभिनेत्री की अदाएं इतनी ज्यादा दिलकश होती है कि हर किसी को परिणीति चोपड़ा के ऊपर प्यार आने लगता है।

जालीदार ड्रेस में परिणीति चोपड़ा हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार
जालीदार ड्रेस में परिणीति चोपड़ा हो गई ऊप्स मोमेंट

परिणीति चोपड़ा ने रणवीर सिंह की फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और लोगों को उस फिल्म में परिणीति चोपड़ा की अदाएं बहुत ज्यादा पसंद आई थी। हाल में लेकिन प्रियंका चोपड़ा की यह खूबसूरत बहन अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने ऊप्स मोमेंट की वजह से सुर्खियों में आ गई है  परिणीति चोपड़ा को बिना इनरवियर पहने जालीदार ड्रेस पहनना इतना महंगा पड़ गया है कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

परिणीति चोपडा - विकिपिडिया

 

इसे भी पढ़े :-आयशा सिंह उर्फ सई की विदाई का वीडियो देख भावुक हुई फेन्स सात फेरे लेकर पिया के घर गयी एक्टर्स

कैमरे से नहीं बचा पायी अपनी इज्जत

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आ गई है क्योंकि इस अभिनेत्री को हाल ही में उन्हें जब फैशन इवेंट में देखा गया था जहां पर यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही थी लेकिन इस दौरान परिणीति ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखा था जिसके अंदर वह कपड़े पहनना भूल गई थी और इसी वजह से जैसे जैसे इस इवेंट में परिणीति चोपड़ा अपना समय बिताती नजर आई

कैमरे से नहीं बचा पायी अपनी इज्जत
कैमरे से नहीं बचा पायी अपनी इज्जत

वैसे इस अभिनेत्री की ड्रेस पर लोगों की निगाहें जानी शुरू हो गई और उसके बाद परिणीति को यह अंदाजा हो गया था कि इस जालीदार ड्रेस के अंदर इनरवियर ना पहनना उन्हें बेहद महंगा पड़ गया और जिसकी वजह से परिणीति का यह ऊप्स मोमेंट कैमरे की गिरफ्त में आ गया।

अवॉर्ड फंक्शन में परिणीती चोपड़ा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रैस, साफ नजर आईं  पैंटी और ब्रा parineeti chopra transparent dress bollywood Tadka सोशल मीडिया पर देखते ही देखते परिणीति की यह तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है और लोग जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel