केजीएफ सुपरस्टार यश की शादी के 6 साल पुरे होने पर उनकी पत्नी राधिका पंडित ने रोमेंटिक पोस्ट किया शेयर

साउथ सुपरस्टार यश और राधिका आज अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रहे हैं। फिल्म स्टार कपल की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं। यश की पत्नी राधिका पंडित ने एक रोमांटिक पोस्ट के साथ अपने पति यश को शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. राधिका ने पोस्ट शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ये हम हैं.. हम थोड़े फिल्मी, थोड़े चंचल, थोड़े धार्मिक, थोड़े गंभीर लेकिन बहुत रियल हैंकन्नड़ सुपरस्टार यश आज अपनी शादी की 6वीं सालगिरह मना रहे हैं। केजीएफ 2 स्टार यश और राधिका की शादी साल 9 दिसंबर साल 2016 में हुई थी। ये शादी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक ग्रैंड वेडिंग थी। जहां सुपरस्टार यश और राधिका ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ एक दूसरे के गले में वरमाला पहनाई। अब अदाकारा राधिका पंडित ने अपनी शादी की 6वीं सालगिरह पर फिल्म स्टार यश को रोमांटिकली विश किया है। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

केजीएफ फेम यश की शादी के 6 साल पुरे होने पर
केजीएफ फेम यश की शादी के 6 साल पुरे होने पर

केजीएफ फेम यश की शादी के 6 साल पुरे होने पर

फिल्म स्टार यश और राधिका पंडित ने आज अपनी शादी के 6 साल सफलतापूर्वक पूरे किए हैं। जिसके बाद अदाकारा ने ये खुशी अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस के साथ शेयर की।अदाकारा राधिका पंडित ने इस दौरान सुपरस्टार यश के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

अदाकारा ने ये खुशी अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस के साथ शेयर की
अदाकारा ने ये खुशी अपने सोशल मीडिया हैंडल से फैंस के साथ शेयर की

फिल्म स्टार यश और राधिका की शादी 6 साल पहले धूमधाम से हुई थी। इनकी शादी की तस्वीरें उस वक्त काफी चर्चा में भी रही थीं।ये दोनों सितारे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। यश और राधिका को साथ काम करते-करते अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया था।

फिल्म के सेट पर हुआ था यश और राधिका को प्यार

उनकी पत्नी राधिका पंडित ने रोमेंटिक पोस्ट किया शेयर

केजीएफ स्टार यश और राधिका एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार थे। जिसके बाद दोनों सितारों ने एक दूसरे को हमसफर चुना था।

फिल्म स्टार यश और राधिका आज 2 बच्चों के पैरेंट्स
फिल्म स्टार यश और राधिका आज 2 बच्चों के पैरेंट्स

फिल्म स्टार यश और राधिका आज 2 बच्चों के पैरेंट्स हैं। दोनों सितारों ने शादी के बाद जल्दी ही फैमिली प्लानिंग की और अपनी फैमिली के साथ खुशनुमा पल बिता रहे हैं।

6 साल पहले धूमधाम से हुई थी यश और राधिका की शादी

केजीएफ 2 स्टार यश अब बड़े फिल्म स्टार बन चुके हैं। फिल्म स्टार की पहुंच पैन इंडिया स्तर पर हो चुकी हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel