अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता अंबानी ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

अंबानी परिवार कई कारणों से चर्चा में रहता है। उनकी लाइफस्टाइल देख कई लोगों को जलन होती है। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती है। वैसे तो मुकेश अंबानी के साथ अनिल अंबानी भी काफी आरामदायक जिंदगी जीते हैं।बिजनेस टाइकून और एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अक्सर अपनी लग्जीरियस लाइफ स्टाइल और अपने महंगे शौक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है इसी बीच नीता अपने एक और महंगे शौक को लेकर चर्चा में आ गई हैं।मालूम हो कि, मुकेश अंबानी के घर में दुनियां की एक से बढ़कर एक बेशकीमती चीजें मौजूद है यहां तक की उनके किचेन का सामान भी भारत से नहीं बल्कि विदेशों से आता है। ऐसे में उनके महंगे शौक आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं। बता दें कि, नीता अंबानी महंगी गाड़ियों की काफी शौकीन है और उनके पास महंगी से महंगी कार मौजूद है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है की मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता को एक बेशकीमती कार गिफ्ट की है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता अंबानी ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश
अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता अंबानी ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार

इसे भी पढ़े :-  साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अनबन की खबरों पर अदाकारा पूजा हेगड़े ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है जानिए इस अदाकारा ने क्या कहा है?

सोने से बनी आलीशान गाड़ी में घूमती हैं नीता अंबानी

मुकेश अम्बानी ने यह कार अपनी पत्नी नीता अंबानी के लिए विदेश से मंगवाई है। यह कार गोल्डन रोल्स रोवर है जो कि एक स्पेशल एडिशन है जिसे खुद मुकेश अम्बानी ने अपने लिए खास तौर पर बनवाई है। वहीं बात करे इस कार की कीमत तो उसकी कीमत सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे। बता दें कि, नीता की नई गाड़ी गोल्डन रोल्स रोवर की कीमत करीब 14 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इतना ही नहीं इस कार को विदेश से मंगवाने के लिए मुकेश ने एक्सट्रा पैसे भी दिए है।

सोने से बनी आलीशान गाड़ी में घूमती हैं नीता अंबानी
सोने से बनी आलीशान गाड़ी में घूमती हैं नीता अंबानी

ये कार विदेश से मंगवाई गई थी। वैसे तो इस कार की कीमत 90 करोड़ थी,लेकिन विदेश से आते-आते भारत पहुंचते इसकी कीमत 100 करोड़ हो गई थी मुकेश अंबानी और नीता के गैराज में कई महंगी कार खड़ी हैं। इसमें मर्सिडीज-बेंज एस क्लास, बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, रोल्स रॉयस फेंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज शामिल है।

इसे भी पढ़े :- इस चाँद से चेहरे को देखकर जुबिन नौटियाल हुई पागल और और चोरी छुपे कर ली सगाई

अंबानी परिवार कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

रईसी में मुकेश अंबानी का कोई जोड़ नहीं है। अंबानी परिवार के बिजनेस ने उन्हें भारत ही नहीं, दुनिया के सबसे अमीर शख्स की लिस्ट में ला खड़ा किया है।अंबानी परिवार के पास महंगी गाड़ियों का जखीरा है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके कार कलेक्शन में से उस कार के बारे में जो सबसे महंगी है।

वैसे तो इस कार की कीमत 90 करोड़
वैसे तो इस कार की कीमत 90 करोड़

मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी के लिए दुनिया की सबसे महंगी कार खरीदी थी। इस कार को मंगवाया गया था। वैसे तो उनके पास और भी कई महंगी कार हैं, लेकिन इसने लोगों का ध्यान खींचा था।
नीता अंबानी जिस कार में चलती हैं वो है ऑडी की स्पेशल एडिशन कार ‘ऑडी ए9 कैमेलियन’। ये ऑडी का स्पेशल एडिशन था और इसकी कुछ ही यूनिट्स बनाई गई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel