नेहा धूपिया ने दो बच्चो को जन्म देने के बाद इस कदर टूटी और बयान किया ‘कि मैं बहुत दर्द में हूँ’

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया  दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में पति अंगद बेदी  ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। इस पोस्ट के अपलोड होते ही उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही है। कपल का जश्न लगातार जारी है। हाल ही में अंगद ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पत्नी के साथ खुशियां बांट रहे हैं। इस दौरान उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान की बातों का खुलासा करते हुए नेहा धूपिया की तारीफ की।अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने 3 अक्टूबर को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने हाल ही में जश्न का वीडियो शेयर किया है।’हमारे समाज में कहीं ना कहीं पिता को क्रेडिट दे ही दिया जाता है जबकि मां का रोल बहुत अहम है। जो महिला 9 महीने अपने बच्चे को अपनी कोख में रखती है उसे बहुत प्यार और सम्मान की जरूरत होती है। एक महिला का सिर्फ शरीर नहीं बदलता उसका मन भी बदलता है और दोबारा वापसी करने में उसे बहुत हिम्मत लगती है। इस समय सपोर्ट की आवश्यकता बहुत होती है।’

बेटे के जन्म के बाद नेहा धूपिया के लिए अंगद बेदी का झलका प्यार,
बेटे के जन्म के बाद नेहा धूपिया के लिए अंगद बेदी का झलका प्यार

इसे भी पढ़े :- सयानी गुप्ता ने पहना ट्रांसपेरेंट दुपट्टा डीपनेक चोली को ढकने के लिए , ट्रोलर्स बोले- ‘इसका क्या फायदा ?

अंगद बेदी दो बच्चो को जन्म देने के बाद

अंगद बेदी  ने अपने इंस्टाग्राम पर नेहा की डिलीवरी से कुछ मिनट पहले रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते हैं एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी के दौरान किस तरह से नर्वस हैं।

बयान किया 'कि मैं बहुत दर्द में हूँ'
बयान किया ‘कि मैं बहुत दर्द में हूँ’

क्योंकि वह डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल के ऑपरेशन रूम में जाने की तैयारी कर रही थी। कमरे में जाने से पहले अंगद अपनी पत्नी से गले मिले। बेटे के जन्म के बाद अंगद ने इस वीडियो को शेयर किया है, इसके कैप्शन में लिखा ‘#ot @nehadhupia “बहादुर लड़की”।

इसे भी पढ़े :- जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में दोबारा से गुंजने वाली बच्चे की किलकारी

नेहा धूपिया कहा ‘मैं बहुत दर्द में हूँ’

इसके साथ ही उन्होंने दिल के इमोजी भी लगाए। इस पोस्ट पर फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है। फैंस उन्हें कमेंट्स में बधाइयां दे रहे हैं।अंगद बेदी  ने हाल ही में बेटे के जन्म की इस खुशखबरी को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए भांगड़ा पोज में अपनी एक फोटो शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने लिखा, “इट्स ए बॉय ,

प्रेगनेंसी के दौरान की बातों का खुलासा करते हुए नेहा धूपिया की तारीफ की।
प्रेगनेंसी के दौरान की बातों का खुलासा करते हुए नेहा धूपिया की तारीफ की।

उन्होंने एक हैशटैग भी जोड़ा और लिखा, “बेदी बॉय यहां है साथ ही लिखा कि ”ईश्वर ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं। मेहर अपने ‘बेबी’ के टाइटल को नए मेहमान को देने के लिए तैयार है।

नेहा धूपिया ने दो बच्चो को जन्म देने के बाद इस कदर टूटी
नेहा धूपिया ने दो बच्चो को जन्म देने के बाद इस कदर टूटी

नेहा धूपिया इस सफर में एक योद्धा बने रहने के ले लिए तुम्हारा शुक्रिया।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel