राम चरण और उपासना की बेटी को दिया 1 करोड़ का पालना मुकेश अंबानी के परिवार ने

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपल राम चरण और उपासना कामिनेनी  की बेटी को पैदा हुए अभी 10 दिन ही हुए हैं और वह पहले ही स्टार बन चुकी हैं। नए स्टार किड का दुनिया में फैंस, परिवार और दोस्तों ने भी भव्य स्वागत किया है। जी हां और अब सुनने में आया है कि अरबपति फैमिली अंबानी ने भी नन्हीं बेटी के लिए एक खास तोहफा भेजा है और आपको यकीन नहीं होगा कि ये क्या है?रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी और उनके परिवार ने राम चरण और उपासना की बेटी को सोने का पालना गिफ्ट किया है। कथित तौर पर सोने के पालने की कीमत एक करोड़ रुपए है। आज यानी 30 जून 2023 को परिवार के सदस्यों के बीच बच्ची का नामकरण समारोह होने वाला है। यह कार्यक्रम परंपरा के अनुसार उपासना की मां के घर पर होगा।राम चरण और उपासना की बेटी के जन्म को 10 दिन हो गए हैं.मुकेश अंबानी के परिवार ने राम और उपासना की बेटी को बहुत महंगा तोहफा दिया है.

20 जून 2023 को राम चरण और उपासना ने अपनी बेटी का स्वागत
20 जून 2023 को राम चरण और उपासना ने अपनी बेटी का स्वागत

इसे भी पढ़े :- नेहा कक्कड़ का बेह्द स्टाइलिश अंदाज में आयी पेरिस की सड़कों पर ,और रेड ड्रेस पहने बेहद आकर्षक दिखी रोहू के संग

 

राम चरण की बेटी को मुकेश अंबानी के परिवार ने दिया 1 करोड़ का पालना

स्टार वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नामकरण समारोह के जश्न की एक झलक साझा की है। उपासना के घर पर भव्य सजावट के साथ तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

राम चरण - उपासना की बेटी को मुकेश अंबानी के परिवार ने दिया 1 करोड़ का पालना
राम चरण – उपासना की बेटी को मुकेश अंबानी के परिवार ने दिया 1 करोड़ का पालना

समारोह में पूरा मेगा परिवार शामिल होगा। यह भी कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने और कपल व उनकी बेटी को आशीर्वाद देने की उम्मीद है। वेन्यू की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टार वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नामकरण समारोह के जश्न की एक झलक साझा की
स्टार वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नामकरण समारोह के जश्न की एक झलक साझा की

इसे भी पढ़े :- आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे ये देख लोग बोले शादी के ……

राम चरण और उपासना ने अपनी बेटी का स्वागत

20 जून 2023 को राम चरण और उपासना ने अपनी बेटी का स्वागत किया था। दादा-दादी से लेकर चाचा तक, चिरंजीवी से लेकर अल्लू अर्जुन तक, कई लोगों ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची के जन्म होते ही उसे आशीर्वाद दिया था।

शहूर हस्तियों के शामिल होने और कपल व उनकी बेटी को आशीर्वाद देने की उम्मीद
शहूर हस्तियों के शामिल होने और कपल व उनकी बेटी को आशीर्वाद देने की उम्मीद

अपनी पोती को मेगा प्रिंसेस का निकनेम देने वाले मेगास्टार चिरंजीवी ने उनके जन्म पर मीडिया से बात की थी।

अपनी पोती को मेगा प्रिंसेस का निकनेम देने वाले मेगास्टार चिरंजीवी ने
अपनी पोती को मेगा प्रिंसेस का निकनेम देने वाले मेगास्टार चिरंजीवी ने

उन्होंने कहा था, ”हमारे जीवन के सभी अच्छे पलों को देखते हुए मुझे लगता है कि यह उस सकारात्मकता के कारण है, जो न्यूबोर्न बेबी लेकर आई है। हमारा परिवार आंजनेय स्वामी (भगवान हनुमान) की पूजा करता है। मंगलवार उनका दिन है और हम आभारी हैं कि बच्ची का जन्म इस शुभ दिन पर हुआ।”

upasna

राम ने मीडिया को भी संबोधित किया था और सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था, ”मैं बच्ची की भलाई के लिए पूजा और प्रार्थना करने के लिए अपने प्रशंसकों का आभारी हूं। हम पर प्यार बरसाने के लिए मैं सभी का आभारी हूं। मैं इस खुशी के पल से अभिभूत हूं।

Mukesh Ambani ने Ram Charan की बेटी को दिया सोने का पालना, दादा Chiranjeevi ने रखा प्यारा नाम हमारी बच्ची पर आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं बनी रहें।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel