सांसद रवि किशन की बेटी का हुआ चयन अग्निवीर में अनुपम खेर ने पोस्ट पर लिखा, “पहली बार किसी नेता या एक्टर की बेटी ने आर्मी जॉइन की

भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन  की बेटी इशिता शुक्ला डिफेंस फोर्स में शामिल हो गई है। इशिता को भारतीय सरकार की अग्निवीर योजना के तहत आर्मी में भर्ती हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए थी। अब रवि किशन की बेटी के भारतीय सेना में चयन को लेकर एक्टर अनुपम खेर ने रिएक्ट किया है। एक्टर अनुपम खेर ने रवि किशन और उनकी बेटी की तस्वीर को साझा करते हुए बताया, “मेरे प्यार दोस्त रवि किशन, आपकी बेटी इशिता के बारे में प्रेरणात्मक समाचार पढ़ा कि उन्होंने अग्निवीर स्कीम के अन्तर्गत हमारी डिफेंस फोर्सेज जॉइन की है।”

रवि किशन की बेटी इशिता ने अपने पिता का सिर फख्र से ऊंचा
रवि किशन की बेटी इशिता ने अपने पिता का सिर फख्र से ऊंचा

इसे भी पढ़े :-  सुहाना और अगस्त्या दोनों को एक साथ स्पॉट किया दोस्त के घर के बाहर ,उनका ये वीडियो को देख लोगो ने ?

रवि किशन की बेटी इशिता ने अपने पिता का सिर फख्र से ऊंचा

 

अभेनिता और भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी सुर्ख़ियों में है. दरअसल, जहां अधिकतर फ़िल्मी सितारे अपने बच्चों को कलाकार बनाने की कोशिश करते हैं. वहीं रवि किशन की बेटी इशिता ने अपने पिता का सिर फख्र से ऊंचा कर दिया है. वो जल्द ही देश की रक्षा के लिए भारतीय सेना में शामिल होने जा रही हैं.

जल्द ही देश की रक्षा के लिए भारतीय सेना में शामिल
जल्द ही देश की रक्षा के लिए भारतीय सेना में शामिल

अनुपम खेर ने आगे लिखा, “इशिता के चयन पर मन प्रसन्ना भी हुआ और गर्वित भी। इशिता को मेरा प्यारा और आशीर्वाद देना और उससे कहना उसका ये कदम लाखों बच्चियों के लिए प्रेरणा की मिसाल बनेगा!जय हिन्द!”

"इशिता के चयन पर मन प्रसन्ना भी हुआ और गर्वित भी
“इशिता के चयन पर मन प्रसन्ना भी हुआ और गर्वित भी

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खुद इशिता ने भी अनुपम खेर के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है। इशिता शुक्ला ने लिखा, “जय हिंद सर, आपकी दयालु विशेज के लिए बहुत- बहुत धन्यवाद।”

Ravi Kishan daughter Ishita will join the army

रवि किशन की बेटी इशिता ने अपने पिता का सिर फख्र से ऊंचा

अनुपम खेर के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “पहली बार किसी नेता या एक्टर की बेटी ने आर्मी जॉइन की है।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अनुपम जी सादर प्रणाम हमारे देश में ये प्रश्न हमेशा उठता रहा है

ये कदम लाखों बच्चियों के लिए प्रेरणा की मिसाल बनेगा!जय हिन्द!"
ये कदम लाखों बच्चियों के लिए प्रेरणा की मिसाल बनेगा!जय हिन्द!”

“पहली बार किसी नेता या एक्टर की बेटी ने आर्मी जॉइन की

कि एक नेता का बेटा या बेटी कभी भारतीय सेना का हिस्सा क्यूँ नही बनते। लेकिन आज एक अभिनेता की बेटी ने आगे बढ़कर ना सिर्फ अपने परिवार का अपितु हम सभी भारतीयों का सर गर्व से उँचा कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इसे भी पढ़े :- मनाली में घूमते हुई एक्टर सोनू सूद ने बिहार के युवक से इम्प्रेस होकर स्ट्रॉबेरी की पूरी टोकरी ही खरीद ली

” भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन  की बेटी इशिता शुक्ला डिफेंस फोर्स में शामिल हो गई है। इशिता को भारतीय सरकार की अग्निवीर योजना के तहत आर्मी में भर्ती हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए थी।

"पहली बार किसी नेता या एक्टर की बेटी ने आर्मी जॉइन की
“पहली बार किसी नेता या एक्टर की बेटी ने आर्मी जॉइन की

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel