मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाई आग हल्के हरे रंग की एम्बेलिश्ड साड़ी में

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर हरे रंग की साड़ी पहनी है. ऋषिका देवनानी द्वारा स्टाइल किया गया लुक प्रमुख जातीय शैली पेश करता है.. बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी नवीनतम तस्वीरों में आश्चर्यजनक लग रही है। मौनी रॉय अपने साड़ी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। .एक्टर ने साड़ी के साथ मैचिंग एम्बेलिश्ड ब्लाउज पहना था। स्टाइलिश पोस्ट में उन्होंने अपने बालों को ढीली लहरों में स्टाइल किया है। “साड़ी गर्ल फॉरएवर ” मौनी ने ग्लैमरस कैप्शन में लिखा है।ग्लैमर और फैशन में मौनी रॉय एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट से हल्के हरे रंग की अलंकृत लिया।मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर हरे रंग की साड़ी पहनी है. ऋषिका देवनानी द्वारा स्टाइल किया गया लुक प्रमुख जातीय शैली पेश करता है..

साड़ी में एक लुभावनी सुंदर लुक दिखाते हुए अपने प्रशंसकों का दिल जीत
साड़ी में एक लुभावनी सुंदर लुक दिखाते हुए अपने प्रशंसकों का दिल जीत

इसे भी पढ़े :- “अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सूरज की किरणों के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा की और लिखा “खूबसूरत सुबह।”

हल्के हरे रंग की एम्बेलिश्ड साड़ी में मौनी रॉय ने इंटरनेट पर

अपने बेदाग फैशन सेंस के लिए मशहूर मौनी रॉय ने साबित कर दिया है कि वह किसी भी लुक को सहजता और आकर्षण के साथ निभा सकती हैं। ग्लैमर और फैशन की दुनिया में मौनी एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। Mouni Roy Sets Internet On Fire In Light Green Embellished Saree, See Photos 823284

उन्होंने जो हल्के हरे रंग की साड़ी पहनी थी, वह उत्तम अलंकरणों से सजी हुई थी। साड़ी की बारीक डिटेलिंग और जटिल काम ने ऐसी उत्कृष्ट कृति बनाने में शामिल शिल्प कौशल को प्रदर्शित किया।

Mouni Roy Sets Internet On Fire In Light Green Embellished Saree, See Photos 823286

साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग एम्बेलिश्ड ब्लाउज पहना था। जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह थी मौनी का एक्सेसरीज़िंग के प्रति न्यूनतम दृष्टिकोण।

 मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाई आग
मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाई आग

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट के कंधे पर हाथ रखकर दिये पोज रणबीर कपूर ने , इन फोटोज

मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाई आग

मौनी ने सटल मेकअप लुक चुना जो उनकी पोशाक के साथ पूरी तरह से मेल खाता था। मुलायम, सांवली त्वचा और गालों पर हल्के ब्लश के साथ, मौनी ने अपनी प्राकृतिक चमक पर जोर दिया।उनकी पसंद की गुलाबी लिपस्टिक उनके चेहरे पर ताजगी ला रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

अपने बालों को खुला रखने और ढीली लहरों में स्टाइल करने की मौनी की पसंद ने उनके समग्र लुक में सहजता और चंचलता की भावना जोड़ दी।

Mouni Roy Sets Internet On Fire In Light Green Embellished Saree, See Photos 823287

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौनी के अलौकिक लुक की जमकर तारीफ हो रही थी। प्रशंसकों और अनुयायियों ने उनके टिप्पणी अनुभाग की सराहना की, उनकी त्रुटिहीन शैली के लिए प्रशंसा व्यक्त की। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel