Miss Shetty Mr Polishetty : मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब आएगी मूवी

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी का ट्रेलर : बॉलीवुड की आगामी रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म “Miss Shetty Mr Polishetty” ने सिनेमा प्रेमियों की तारीखों की प्रतीक्षा को बढ़ावा देने के लिए एक रोमांचक फिल्म अपडेट प्रस्तुत किया है। इस फिल्म के साथ, दर्शकों को एक उत्कृष्ट और मनोरंजन से भरपूर सिनेमाघरी अनुभव की उम्मीद है।

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी मूवी तेलुगू ट्रेलर हुआ रिलीज

“मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी” एक उपहासपूर्ण रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अनुष्का शेट्टी ,केशव दीपक और अभिनव गोमतम  प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी एक अनूठे परिप्रेक्ष्य में है जो दर्शकों को मनोरंजन, हँसी-मजाक और रोमांस से भरपूर करने की उम्मीद करती है।

ट्रेलर के विशेषताएँ :

  • ट्रेलर दिखाता है कि कैसे दो प्रमुख पात्रियों, मिस शेट्टी और मिस्टर पॉलीशेट्टी, की जिंदगी में एक मजेदार परिवर्तन आता है।
  • ट्रेलर में फिल्म की हास्यपूर्ण और रोमैंटिक मोमेंट्स को अच्छे से दिखाया गया है, जिन्होंने दर्शकों की आंखों में आंसू ला दिए है।
  • पॉपुलर एक्टर्स की उम्दा प्रस्तुति ने ट्रेलर को और भी रोचक बनाया है, जिससे दर्शक अब फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आप को बता दे कि अभी इस फिल्म का तेलुगु भाषा में ट्रेलर रिलीज हुआ है, और आप ये ट्रेलर यहीं देख सकते हैं


राघव और परिणीति की शादी

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी फिल्म अपडेट

फिल्म “मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी” की तारीखों के संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म की टीम ने इस अपडेट के साथ ही आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल्स का पालन करने की भी घोषणा की है।

मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी इस फिल्म के बारे में ये आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका ध्यानवाद। अगर आपको हमारा Samachar Buddy का ये आर्टिकल अच्छा लगा तो इसे फेसबुक या व्हाट्सएप पर शेयर करना ना भूले।

FAQs: मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी का ट्रेलर

फिल्म की रिलीज डेट क्या है?

 अभी तक घोषित नहीं की गई है।

किस जानकारी के आधार पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है?

 फिल्म के निर्माता ने फिल्म की प्रमुख जानकारी और कहानी को आधार बनाकर ट्रेलर रिलीज किया है।

 फिल्म में कौन-कौन से कलाकार हैं?

अनुष्का शेट्टी ,केशव दीपक और अभिनव गोमतम  

इस फिल्म के निर्देशक कौन हैं?

महेश बाबू. पी

Join WhatsApp Channel