मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी अंकिता के साथ अपने बोल्ड और रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर की

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मॉडल और फिटनेस फ्रीक कहे जाने वाले मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा चर्चाओं में छाए हुए हैं। यह बात सभी जानते हैं कि मिलिंद सोमन दुनियाभर में अपनी फिटनेस के लिए फेमस है। यहीं वजह है कि 56 साल के मिलिंद आज भी न्यू कॉमर्स एक्टर्स को जबरदस्त टक्कर देते हैं। मिलिंद सोमन ने अपने इंटरव्यू में सेक्स ड्राइव को लेकर बात की और अपना बेडरूम सीक्रेट खोला है. बता दें कि मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर उनसे 26 साल छोटी हैंउनकी फिटनेस का लेवल देखते हुए उनकी उम्र का अंदाजा लगाना जरा मुश्किल है। बात पर्सनल लाइफ की करें तो बता दे मिलिंद सुमन ने कुछ साल पहले ही अंकिता कोंवर से शादी की थी। उनकी पत्नी उनसे 26 साल छोटी  है। ऐसे में ने हाल ही में मिलिंद ने खुद अपने बेडरूम सीक्रेट  खोलते हुए कई बड़े खुलासे किए है।

मिलिंद सोमन ने अपने इंटरव्यू में सेक्स ड्राइव को लेकर बात की और अपना बेडरूम सीक्रेट खोला
मिलिंद सोमन ने अपने इंटरव्यू में सेक्स ड्राइव को लेकर बात की और अपना बेडरूम सीक्रेट खोला

इसे भी पढ़े :-ऋषि कपूर और यश चोपड़ा संग साझा किए सुनहरे पल,अनुपम खेर को याद आए पुराने दिन

26 साल छोटी पत्नी संग मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स

बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोनम दुनिया भर में फिटनेस के अलग ही बेंचमार्क सेट कर चुके हैं. मिलिंद सोनम 56 साल के हैं लेकिन उनकी फिटनेस के लेवल को देखकर उम्र के इस आंकड़े पर यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल सा है. दिलचस्प बात ये हैं कि मिलिंद सोनम अपनी पत्नी अंकिता कोंवर से 26 साल बड़े हैं. ऐसे में अब अभिनेता ने अपने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया है.

मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी अंकिता के साथ अपने बोल्ड और रोमांटिक अंदाज
मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी अंकिता के साथ अपने बोल्ड और रोमांटिक अंदाज

वह कहते हैं, “ये बहुत ही नॉर्मल है क्योंकि मैं खुद को उसी उम्र का महसूस करता हूं जितनी की मेरी पत्नी की उम्र है। मैं मानता हूं कि मैं अंकिता से ज्यादा फिजिकली फिट हूं और मैं ये महसूस करता हूं।” अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों की नजरें एक दूसरे से नहीं हट रही थी।

पहली ही मुलाकात में दोनों की नजरें एक दूसरे से नहीं हट रही
पहली ही मुलाकात में दोनों की नजरें एक दूसरे से नहीं हट रही

इसे भी पढ़े :-पीवी सिंधु की सगाई में उनके साथ तस्वीरों में कैद हुए अल्लू अर्जुन

सोशल मीडिया पर होते हैं दोनों के रोमेंस के चर्चें

मिलिंद सोमन इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ अपने रोमांटिक अंदाज की तस्वीरों को अक्सर साझा करते हैं। दोनों की उम्र के फासले के साथ ही उनकी केमिस्ट्री अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनती है। 56 साल के मिलिंद 30 साल की अंकिता कोंवर की शादी के चर्चे काफी सुर्खियां बटोरी चुके हैं। हालांकि आज यह जोड़ी सोशल मीडिया की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है

सोशल मीडिया पर होते हैं दोनों के रोमेंस के चर्चें
सोशल मीडिया पर होते हैं दोनों के रोमेंस के चर्चें

मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी अंकिता के साथ अपने बोल्ड और रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर कर नेटिजंस के साथ अपनी लव केमिस्ट्री को शेयर करते हैं। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें और बॉन्डिंग फैंस का दिल जीत लेती है। बात वर्क फ्रंट की करे तो बता दे हाल ही में मिलिंद सोनम पौराशपुर वेब सीरीज में नजर आए थे, जिसमें उनके अभिनय की लोगों ने काफी सराहना की थीहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel