जारी हुआ मंजू सुन्द्रियाल का नया गीत ‘दरोल्या स्वामी’, सुनकर झूम उठे लोग फेन्स

स्याली सिलोरा गीत से आज सभी का जबरदस्त मनोरंजन करने वाली मंजू सुन्द्रियाल एक बार फिर आप सभी के लिए नया धमाकेदार गीत ‘दरोल्या स्वामी’ लेकर आई हैं। गीत को उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी कर दिया गया है।बदलते समय के साथ उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्टी ने भी नया आयाम ले लिया है।तरह-तरह की रचनाओं से पिरोए गीत जो आपको खूब भाते भी हैं। लेकिन एक मात्र विषय शराब पर आपने कई गीत जरूर सुनें होंगे।इंडस्ट्री मे रिलीज हो रहे हर दूसरे गीत मे इन दिनों यह विषय देखा जाता है, और अब मंजू सुन्द्रियाल ने भी एक ऐसा गीत आप लोगों के बीच परोस दिया है। गीत का नाम दरोल्या स्वामी रखा गया है।गीत को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हाल ही रिलीज हुए गीत स्याली सिलोरा से तो मंजू ने आप सभी को खूब झूमाया था।ऐसे मे हर किसी को उनके अगले गीत का इंतजार था जो कि अब आप लोगों के बीच है। देखना दिलचस्प होगा पिछले गीत के मुताबिक उनके इस गीत को कितना प्यार मिलता है।

इसे भी पढ़े :-  अरमान मलिक की दो पत्नियां एक साथ हुईं प्रेग्नेंट और दोनों पत्नियां ने एक साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

मंजू सुन्द्रियाल का नया गीत ‘दरोल्या स्वामी’

इस गीत को मंजू सुन्द्रियाल ने स्वर देने के साथ खुद लिखा भी है।शराब पर आधारित उनके गीत मे दिखाया गया है कि इस किस तरह एक पत्नी अपने पति की शराब पीने की आदत से परेशान है, अक्सर पहाड़ों मे हर दूसरे घरों मे इस समस्या को देखा जाता है।जिसका उजागर होना बेहद जरूरी है।जो कि उत्तराखँड के गायक एवं गायिकाएं अपने गीतों के माध्यम से उजागर करते ही रहते हैं। मंजू के इस गीत को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

जारी हुआ मंजू सुन्द्रियाल का नया गीत ‘दरोल्या स्वामी’,
जारी हुआ मंजू सुन्द्रियाल का नया गीत ‘दरोल्या स्वामी’

वहीं आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीडियों मे आपको नताशा शाह और मोहित सुन्द्रियाल की जोड़ी देखने को मिलेगी, दोनों ने अपने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।जिसने गीत को और भी जबरदस्त बनाया।

गीत संगीत- मंजु सुन्द्रियाल || Manju Sundriyal || GEET SANGEET || - YouTube

 

वहीं आपको बताते चले इस गीत को शैलेंद्र शैलू द्वारा संगीत से सजाया गया है।Dileep Anjwal ने इस गीत की मिक्सिंग मास्ट्ररिंग की है। CRAB BAWA द्वारा डायरेक्ट इस गीत का फिल्मांकन भी उन्हीं ने ही किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel