रिंग के बारे में या अपनी सगाई को लेकर मलाइका ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा  और अर्जुन कपूर  पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस हमेशा उनकी शादी के प्लान को जानने के लिए बेताब रहते हैं। कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर ने कहा था कि उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं पर इसी बीच मलाइका ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कुछ ऐसा दिख गया जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए।इस वीडियो में एक्ट्रेस बड़ी सी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।इसे देख फैंस को ये यकीन हो गया है कि कपल ने आखिरकार सगाई कर ली है।इस वीडियो में मलाइका ने बाएं हाथ की तीसरी उंगली यानी रिंग फिंगर में एक बड़ी सी डायमंड रिंग की पहनी हुई है जिसे देख फैंस को ये यकीन हो गया है कि एक्ट्रेस ने आखिरकार अर्जुन से सगाई कर ली है।हालांकि इस रिंग के बारे में या अपनी सगाई को लेकर मलाइका ने खुद कुछ नहीं कहा है। फिलहाल अगर ये बात सच हुई तो इससे कपल के फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

रिंग के बारे में या अपनी सगाई को लेकर मलाइका ने खुद
रिंग के बारे में या अपनी सगाई को लेकर मलाइका ने खुद

इसे भी पढ़े : –रणबीर कपूर ने दोस्तों और परिवार के साथ मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेट किया,

मलाइका ने कर ली हैं अर्जुन कपूर से सगाई

मलाइका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, संडे। एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करने के बाद से ही फैंस उनकी इंगेजमेंट के कयास लगा रहे हैं। एक ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, अर्जुन कपूर से सगाई कर ली क्या? वहीं कुछ लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

मलाइका रेड आउटफिट पहने, हैट से आधा चेहरा छुपाए नजर आ रही हैं। मलाइका इस साल जून में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ तुर्की छुटि्टयां मनाने गई थीं। उस समय की फोटोज और वीडियोज एक्ट्रेस अब पोस्ट कर रही हैं।

इसे भी पढ़े : – रणबीर कपूर को उनके फैंस ने जन्मदिन पर दिया ऐसा सरप्राइज

अपनी डायमंड रिंग दिखा सबको बताई ये बात

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ जाते हैं। दोनों इवेंट और पार्टीज में साथ ही दिखते हैं. ऐसे में फैंस के मन में उनकी शादी को लेकर काफी सवाल उठते हैं।

वीडियो में मलाइका ने बाएं हाथ की तीसरी उंगली यानी रिंग फिंगर में
वीडियो में मलाइका ने बाएं हाथ की तीसरी उंगली यानी रिंग फिंगर में

इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसको देख लोग हो गए हैं।इस वीडियो में मलाइका ने बाएं हाथ की तीसरी उंगली यानी रिंग फिंगर में एक बड़ी सी डायमंड रिंग की पहनी हुई है जिसे देख फैंस को ये यकीन हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

हालांकि कुछ दिन पहले कॉफी विद करण 7 में अर्जुन कपूर से जब करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा संग उनकी शादी के बारे में सवाल किए तो अर्जुन ने कहा था कि फिलहाल वो शादी के कोई मूड नहीं है।अर्जुन ने कहा था, ‘मैं इस समय अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाहता हूं, साथ-साथ मैं प्रोफेशनली थोड़ा स्टेबल होना चाहता हूं.

मलाइका अरोड़ा संग उनकी शादी के बारे में सवाल
मलाइका अरोड़ा संग उनकी शादी के बारे में सवाल

मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिस से मुझे खुशी मिले, अगर मैं खुश रहूंगा तो अपने पार्टनर को खुश रख सकता हूं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel