इवेंट में मलाइका अरोड़ा का हैवी गाउन ऐसा फैसला कि एक्टर्स बन गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है। वो इन दिनों बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, जो उन से काफी छोटे है।एक्ट्रेस इसके अलावा अपने लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती है। उनकी चाल को लेकर फैंस कई बार मलाइका को ट्रोल कर चुके है। इसी बीच एक्ट्रेस की नई तस्वीरें सामने आई है, इन तस्वीरों में वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होती दिख रही है। एक्ट्रेस की ये नई तस्वीरें।अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस इस बार ड्रेस के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।एक्ट्रेस अपने शानदार ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कई बार एक्ट्रेस को इस स्टाइल का खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस के साथ, जब वो वन शोल्डर गाउन पहनकर इवेंट में पहुंचीं तो वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

स्टाइल मारने के चक्कर में मलाइका अरोड़ा हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार,
स्टाइल मारने के चक्कर में मलाइका अरोड़ा हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार

इसे भी पढ़े : – नशे के धुत में धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था गुस्से में पिता का गिरहबान , इस बात का आज तक पछतावा……

एक्ट्रेस का हैवी गाउन इवेंट में ही फिसल गया

एक्ट्रेस एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्होंने भले ही फिल्मों में काम नहीं किया हो, लेकिन वह खबरों में बने रहना जानती हैं। अक्सर वह अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। 48 की एक्ट्रेस अपनी सेहत का भी खूब ख्याल रखती हैं

malaika arora oops moment, malaika arora Suffers A Major Wardrobe Malfunction | Bollywood News

इसलिए आज भी लोग उनके कातिलाना फिगर के दीवाने हैं, लेकिन कभी-कभी अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए हसीनाएं ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं और कुछ ऐसा ही हुआ एक्ट्रेस के साथ।

आज भी लोग उनके कातिलाना फिगर के दीवाने
आज भी लोग उनके कातिलाना फिगर के दीवाने

एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।एक्ट्रेस का जिम लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। लेकिन फैशन गुरुओं ने तब भौंहें चढ़ा दीं जब एक्ट्रेस की पीले रंग के गाउन में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एक्ट्रेस ने एक इवेंट के दौरान पीले रंग का खूबसूरत गाउन पहना था लेकिन इस इवेंट में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।

malaika arora opps moment

इसे भी पढ़े : – राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की मौत पर लिखा भावुक नोट, कहा- मेरी बेस्टी बहुत जल्दी चली गई

मलाइका गाउन पहनकर इवेंट में हुई ऊफ्स मोमेंट्स की शिकार

दरअसल ये बात 2020 मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की है। इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहना था, जिसमें गोल्डन स्ट्रैपी हील्स थीं। एक्ट्रेस की खूबसूरती ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

Oops Moment: जब भरे ईवेंट में खिसक गई मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया बहुत कुछ - Newstrend

लेकिन इस खूबसूरत लुक के साथ जैसे ही उन्होंने रेड कार्पेट पर कदम रखा, वह एक अप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इस पल की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हुईं, जिसके बाद वह इंटरनेट पर वायरल हो गईं और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel