पाक सुपरस्टार माहिरा खान ने अपने निकाह में बेटे का हाथ पकड़कर ले ली ग्रैंड एंट्री, देख तस्वीरें

माहिरा खान को हमसफर, सदके तुम्हारे और शहर-ए-ज़ात जैसे लोकप्रिय टीवी शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने आतिफ असलम की फिल्म बोल से पाकिस्तानी फिल्मों में डेब्यू किया। तब से, उन्होंने बिन रोये, हो मन जहां, 7 दिन मोहब्बत इन और सुपरस्टार जैसी कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत राहुल ढोलकिया की फिल्म ‘रईस’ से की, जिसमें उनके सह-कलाकार शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे।आजकल माहिरा खान अपनी न्यूज़ हेडलाइन में बनी हुई हैं। इसकी वजह है उनका  इंटिमेट शादी समारोह। सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें डाल कर माहिरा खान ने अपने फैन्स को ये खुशखबरी दी।

माहिरा खान ने बेटे के साथ अपने निकाह में ली एंट्री

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की शादी की तस्वीरें लगातार बेहतर होती जा रही हैं। माहिरा खान ने वीकेंड पर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी कर ली। मंगलवार को माहिरा खान ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मेरा शहजादा, सलीम।” वीडियो में समारोह के कुछ अंश हैं। इसमें उनका बेटा अज़ान भी शामिल है, जो उन्हें गलियारे तक ले गया। अज़लान माहिरा खान और उनके पूर्व पति अली अस्करी के बेटे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर समारोह की तस्वीरें भी साझा कीं और उन्होंने बस एक नीले दिल वाला इमोजी डाला। एक अन्य शॉट में माहिरा अपने बेटे अज़लान के साथ खड़ी होकर पूरे दिल से मुस्कुरा रही है। एक अन्य क्लिक में वह पति सलीम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। माहिरा का दुल्हन का जोड़ा फ़राज़ मनन द्वारा डिज़ाइन किया गया था।

अभिनेत्री माहिरा खान ने हाल ही में अपने दीर्घकालिक प्रेमी, व्यवसायी सलीम करीम से शादी की है। और शादी की स्वप्निल झलकियाँ तब से सोशल मीडिया पर वायरल हैं। माहिरा ने भी अपनी शादी के लिए ट्रेंड को फॉलो करते हुए सटल मेकअप और पेस्टल शेड के ब्राइडलवियर पहने। उन्होंने कढ़ाई और सेक्विन वर्क वाला आइवरी रंग का लहंगा पहना था, जिसके साथ पारदर्शी घूंघट और स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनी थी। दूल्हे ने उसे नीली अचकन के साथ काली शेरवानी पहनाकर बधाई दी।

माहिरा खान
नाम माहिरा खान
उम्र 38
जन्मतिथि 21 दिसंबर 1984
पति सलीम करीम
बच्चे अज़लान खान
माता पिता शकीला अनायत, हफ़ीज़ खान
राष्ट्रीयता पाकिस्तानी
धर्म मुसलमान
व्यवसाय अभिनेत्री
शोज़  बिन रोए, हमसफ़र, इत्यादि
भाई बहन  हस्सान खान

 

पाक से लेकर इंडिया तक, सेलिब्रिटीज ने दी बधाईयां

माहिरा खान एक ऐसी अदाकारा है जिनके फैन सिर्फ पाकिस्तान में नहीं बल्कि इंडिया में भी हैं।उनकी खूबसुरती हो या उनका फैशन सेंस हर चीज लाजवाब है।माहिरा खानी कैसी अदाकारा जिनकी तारीफ करने में सेलिब्रिटीज भी पीछे नहीं हटते।और यही वजह है कि जब उनकी शादी की तस्वीर सामने आई  तो पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज से लेकर भारतीय सेलिब्रिटीज भी उनकी तारीफ करने में पीछे नहीं हैं।उनके लुक्स और उनकी खुबसूरती के तो सब दीवाने हैं।शादी के जोड़े में उन्हें निकाह करते देख सब हेयरन रह गए।

रिया कपूर, मौनी रॉय और मलायका अरोड़ा जैसे लोकप्रिय बॉलीवुड नामों ने अभिनेत्री को शुभकामनाएं दीं।माहिरा खान की शादी प्यार का जश्न है, और यह सिनेमा की दुनिया में नए सिरे से सीमा पार कलात्मक सहयोग की आशा के साथ गूंजती है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल परहे www.samacharbuddy.com पर

Faqs

कौन हैं माहिरा खान?

पाकिस्तानी अभिनेत्री

माहिरा खान ने किस्से की दोबारा शादी?

सलीम करीम

माहिरा खान के बेटे का नाम क्या है?

अज़लान खान

कौन हैं माहिरा खान के पूर्व पति?

अली अस्करी

Join WhatsApp Channel