महेश बाबू के भाई ने अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे वाइफ ने कर दी चप्पल से पिटाई

नरेश दिवंगत एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और एक्टर कृष्णा से शादी कर ली थी। नरेश में साउथ के जानेमाने एक्टर से अपनी पत्नी राम्या से झगड़े के चलते इन दिनों वो सुर्खियों में हैं। तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई और अभिनेता नरेश इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ में आए भूचाल को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ सप्ताह से ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्होंने 43 साल की एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से चौथी शादी कर ली है। हालांकि, शनिवार को 59 वर्षीय नरेश ने इन ख़बरों का खंडन कर दावा किया कि पत्नी राम्या रघुपति तलाक का नोटिस भेजने के बाद से उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच रविवार को राम्या ने मैसूर के एक होटल में ठहरे नरेश पर चप्पल से हमला कर दिया। लेकिन जिस एक्ट्रेस का पूरे मामले में नाम आ रहा है, उसके बारे में हिंदी बेल्ट के ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं। नीचे की स्लाइड्स में हम आपको पवित्रा लोकेश के बारे में ही बता रहे हैं।

43 साल की एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से चौथी शादी कर ली
43 साल की एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश से चौथी शादी कर ली

इसे भी पढ़े :-गुरमीत और देबिना ने दिखाई बेटी की पहली झलक, नन्हीं लियाना को बाहों में लिए दिखे पेरेंट्स बड़े खुश

महेश बाबू के भाई की जिंदगी में आया भूचाल

सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू एक बार फिर पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं का विषय बने हुए है । नरेश बाबू और उनकी पत्नी राम्या रघुपति के मध्य कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रविवार दोनों के झगड़े ने तब भयानक रूप ले लिया जब एक होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से अटैक कर दिया।

होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से अटैक कर दिया।
होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से अटैक कर दिया।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि नरेश बाबू अभिनेत्री पवित्रा के साथ होटल में ठहरे थे। इस बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो में राम्या नरेश के पीछे-पीछे चप्पल लेकर दौड़ती नजर आ रही है। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और बहुत हंगामे के उपरांत उन्हें होटल से चलता कर दिया है। वहीं नरेश भी राम्या पर चिल्लाते दिखाई दे रहे है।जैसे ही ये वीडियो सामने आया तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगा। दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देख लोगों के होश उड़ चुके है।

महेश बाबू के भाई की जिंदगी में आया भूचाल
महेश बाबू के भाई की जिंदगी में आया भूचाल

 बीते कुछ सप्ताह से मीडिया में ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि नरेश ने अभिनेत्री पवित्रा लोकेश से विवाह कर ली है। नरेश पर आरोप है कि उनका चक्कर अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ चल रहा है और दोनों ने शादी भी कर ली है हालांकि नरेश ने इन खबरों को अफवाह कहा है। नरेश का इस बारें में कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी राम्या को तलाक का नोटिस भेजा था, इसके उपरांत वो अभिनेता को बदनाम करने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रही हैं।     पवित्रा ने जब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा, तब वे 16 साल की थीं। उन्हें अब तक 150 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में अभिनय करते देखा जा चुका है,

इसे भी पढ़े :- आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कर लिया सुसाइड, इनकी वायरल हो रही RIP वाली पोस्ट

पत्नी ने चप्पल तक चला दी

रिपोर्ट्स की मानें तो पवित्रा की पहली शादी हैदराबाद बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर से हुई थी। हालांकि, पेशेवर कारणों से वे उनसे अलग हो गईं।बाद में पवित्रा 11 साल तक थिएटर आर्टिस्ट और टीवी एक्टर सुचेन्द्र प्रसाद के साथ रिलेशनशिप में रहीं। उन्होंने 2007 में शादी की और 2018 में उनका तलाक हो गया। सुचेन्द्र से पवित्रा के दो बच्चे बताए जाते हैं, जिनमें से एक विस्कृता नाम की बेटी है।

पत्नी ने चप्पल तक चला दी
पत्नी ने चप्पल तक चला दी

एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने भी नरेश संग शादी की खबरों को झूठा बताया तीन शादियां:  खबरों का कहना है कि राम्या नरेश की तीसरी पत्नी हैं। कहा जा रहा है किउन्होंने सबसे पहले डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से की और दूसरी शादी रेखा शास्त्री के साथ की थी। 59 वर्ष के नरेश तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। नरेश दिवंगत अभिनेत्री विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और अभिनेता कृष्णा से शादी कर ली थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel