महेश बाबू ने कह दी बॉलीवुड के खिलाफ इतनी बड़ी बात कहीं ये सुनकर अन्ना ने ?

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और बॉलिवुड ऐक्टर सुनील शेट्टी भी इस बहस में कूद पड़े हैं.उन्होंने कहा कि ‘बाप, बाप ही होता है.बॉलिवुड हमेशा बॉलिवुड ही रहेगा.इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलिवुड के हीरोज को पहचान ही लेंगे.दरअसल, उन्होंने उपरोक्त मसले पर फिल्मी दुनिया में बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच खुद को बेहतर साबित की जद्दोजहद दिख रही है। कभी इन दोनों के बीच भाषा को लेकर विवाद देखने को मिल रहा है तो कभी कंटेट तो कभी अभिनेताओं की काबिलियत को लेकर। अभी हाल ही में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर विवादित बयान दिया था।‘बॉलिवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता और वो में अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते’ बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दी..महेश बाबू के इस स्टेटमेंट के बाद हलचल मच गई.जिसे लेकर फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई थी, लेकिन इस बीच सुनील शेट्टी की उपरोक्त विषय पर दी गई प्रतिक्रिया काफी सुर्खियों में है।

‘बाप हमेशा बाप ही रहता है’, बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्मों के बीच छिड़ी बहस पर सुनील शेट्टी का मुंहतोड़ जवाब
‘बाप हमेशा बाप ही रहता है’, बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्मों के बीच छिड़ी बहस पर सुनील शेट्टी का मुंहतोड़ जवाब

इसे भी पढ़े :- 13 साल की उम्र में शादीशुदा और चार बच्चों के पिता से की शादी इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया सरोज खान

अन्ना स्टाइल में सुनील शेट्टी ने दिया महेश बाबू को करारा जवाब

बनाम बॉलिवुड ये बहस लंबी छिड़ चुकी है.दोनों इंडस्ट्री के स्टार्स बहस कर रहे हैं कि कौन ज्यादा बेहतर है.इनके बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है.हाल ही में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने ये कहा कि ‘बॉलिवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता और वो में अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते’ बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दी.महेश बाबू के इस स्टेटमेंट के बाद हलचल मच गई. अब बॉलिवुड ऐक्टर सुनील शेट्टी भी इस बहस में कूद पड़े हैं.उन्होंने कहा कि ‘बाप, बाप ही होता है.बॉलिवुड हमेशा बॉलिवुड ही रहेगा.इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलिवुड के हीरोज को पहचान ही लेंगे.

‘बाप हमेशा बाप ही रहता है’, बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्मों के बीच छिड़ी बहस पर सुनील शेट्टी का मुंहतोड़ जवाब
‘बाप हमेशा बाप ही रहता है’, बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्मों के बीच छिड़ी बहस पर सुनील शेट्टी का मुंहतोड़ जवाब

दरअसल, उन्होंने उपरोक्त मसले पर मीडिया से मुखातिब होने के क्रम में कहा कि, मुझे लगता है कि बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्म के बीच बहस का सिलसिला सोशल मीडिया पर शुरू किया गया है। फिल्मों में कभी भाषा मेटर नहीं करती है, कंटेट मेटर करता है। मैं खुद साउथ से आता हूं, लेकिन मेरी कर्मभूमि हमेशा मुंबई रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

;

उन्होंने आगे अपने बयान में कहा कि दर्शक तय करते हैं कि उन्हें कौन-सी फिल्म देखनी है और मेरी चिंता इस बात को लेकर है कि हम बतौर कलाकार इस बात पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं कि उन्हें कौन सी फिल्म देखनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, हम उन्हें सही ढंग से केटर नहीं कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- राखी सावंत फूलों से भरी बकेट लेकर आदिल को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंची

साउथ फिल्मों के बीच छिड़ी बहस पर सुनील शेट्टी का मुंहतोड़ जवाब

सिनेमा में हमेशा मुझसे लोग कहते हैं कि सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे। अभिनेता आगे कहा कि दर्शख हमेशा अच्छे कंटेट वाली फिल्मों को तरजीह देते हैं। लिहाजा उचित रहेगा कि हम कंटेट पर ध्यान ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

 

बता दें कि वर्तमान में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों को लेकर अभी बहस का सिलसिला जारी है। ऐसी स्थिति में आगे चलकर यह बहस क्या रूख अख्तियार करती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel