अपने खास दोस्तों के साथ मनाया बड़े धूमधाम से बर्थडे महेंद्र सिंह धोनी ने ,और सेलिब्रेशन का वीडियो किया शेयर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 42 साल के हो गए हैं। 7 जुलाई को उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया। 2019 में भारत के लिए आखिरी मैच खेलने वाले धोनी ने अपने खास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। इसके वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  ने शुक्रवार को अपना 42वां जन्मदिन मनाया। भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। लेकिन अपने जन्मदिन के एक दिन बाद उन्होंने वीडियो शेयर किया है। इसमें माही अपने खास दोस्तों के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ये खास दोस्त कोई व्यक्ति नहीं बल्कि उनके पालतू कुत्ते थे।

Dhoni Birthday Video । धोनी के जन्मदिन वीडियो

इसे भी पढ़े :-‘बवाल’ का प्रीमियर में वरुण धवन और जान्हवी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने खास दोस्तों के साथ मनाया बर्थडे

महेंद्र सिंह धोनी ने जन्मदिन पर शुभमकामनाएं देने वालों को धन्यवाद कहा। उन्होंने अपने पालतू कुत्तों के साथ जन्मदिन का केक काटा।

Happy Birthday MS Dhoni: Wife Sakshi gives sneak peek inside MSD's 41st B'day celebration

उन्होंने खुद केक आने से पहले अपने प्यारे साथियों को केक खिलाया। धोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- आप सभी की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैंने अपने जन्मदिन पर जो किया उसकी एक झलक।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

 

इसे भी पढ़े :- कावाला में तमन्ना का ‘कुंजम डांस’ और ‘जेलर ‘ रजनीकांत का आइकॉनिक अंदाज मचा रहा बवाल

महेंद्र सिंह धोनी अपने जन्मदिन के मौके पर अपने घर पर ही रहे। उन्हें पूर्व खिलाड़ियों के साथ ही वर्तमान खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया था। इसमें सचिन तेंदुलकर से लेकर सूर्यकुमार यादव तक शामिल रहे।

Happy birthday MS Dhoni: 'रांची के राजकुमार' के जन्मदिन पर दुल्हन बना शहर, चौक चौराहों पर फैंस काट रहे हैं केक

शेयर किया सेलिब्रेशन का वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज जन्मदिन है. माही आज 42 साल के हो गए हैं,धोनी के बर्थडे बैश में पहुंचा ये सिंगर - Ms dhoni birthday party guru randhawa sakshi dhoni tspo जिसे लेकर देश दुनिया के लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंत्री मिथिलेश ठाकुर कई राजनीतिक और सामाजिक के साथ-साथ आम लोग भी लगातार धोनी को बधाई दे रहे हैं.धोनी ने मनाया बिल्कुल अलग अन्दाज़ में अपना जन्मदिन, करी पूरी दुनिया ने तारीफ़ और बोले लेता है ऐसा इंसान सालों में एक बार जन्म - The Gyan Tv

धोनी ने बर्थडे रांची में मनाया जा रहा है जश्न

वहीं, धोनी के होमटाउन रांची में भी जन्मदिन को लेकर जश्न मनाया जा रहा है. शहर के चौक चौराहों पर उनके फैंस उनके नाम की केक काट रहे हैं और उन्हें विश कर रहे हैं.

MS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया बर्थडे, पत्नी साक्षी और ऋषभ पंत भी रहे साथ, VIDEO - MS Dhoni turns 41 Mahendra Singh Dhoni Birthday celebrates with wife काफी संख्या में महेंद्र सिंह धोनी के फैंस उनके घर के पास जमा होकर महेंद्र सिंह धोनी के फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य की दुआएं मांग रहे हैं. फैंस उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं.फैंस के साथ रांची में महेंद्र सिंह धोनी ने मनाया अपना 42वां जन्मदिन, वीडियो आया सामने

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel