कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 का गाना स्वागतांजलि के लिरिक्स हुआ रिलीज

चंद्रमुखी 2 का गाना स्वागतांजलि : ‘चंद्रमुखी 2’ एक भारतीय तमिल भाषा की हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है। जिसका निर्देशन पी. वासु ने किया है और राघव लॉरेंस ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 2005 की फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। जिसमें रजनीकांत, ज्योतिका, विजय और प्रभु ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म में कंगना रनौत चंद्रमुखी की भूमिका में हैं, जबकि राघव लॉरेंस वेट्टैयन राजा की भूमिका में हैं।

जनवरी 2020 में, पी. वासु ने कहा था कि उन्होंने चंद्रमुखी के सीक्वल की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है और एक निर्माता फिल्म का निर्माण करने के लिए आगे आया है। यह बताया गया कि राघव लॉरेंस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसकी पुष्टि उन्होंने अप्रैल में ट्विटर के माध्यम से की थी, जहां यह भी कहा गया था कि फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। जून 2022 में, राघव ने घोषणा की कि लाइका प्रोडक्शंस फिल्म का निर्माण कर रहा है, वाडिवेलु कास्टिंग और संपादन में शामिल हो गए, सिनेमैटोग्राफी और कला कार्यों को एंथनी, आर. डी. राजशेखर और थोटा थरानी द्वारा संभाला जाएगा। नवंबर में मुख्य अभिनेत्री के रूप में कंगना रनौत की घोषणा की गई थी।

अगस्त में ओटीटी पर रिलीज होने

चंद्रमुखी 2 मूवी विवरण
निदेशक पी. वासु
लेखक पी. वासु
कलाकार कंगना रनौत, वडिवेलु, सत्यराज
संगीतकार एम.एम. केरावनी
भाषा तामिल

कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 का गाना स्वागतांजलि के लिरिक्स

अब कंगना रनौत का नया गाना जिसमें वह काफी खूब सूरत लग रही है उसके बोल और कंगना रनौत का फर्स्ट लुक सबके सामने आ चूका है।

कब होगी चंद्रमुखी 2 रिलीज

फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य जोरों पर चल रहा है, और फिल्म को विनयगर चतुर्थी उत्सव के अवसर पर नाटकीय रिलीज के लिए तय किया गया है। एमएम कीरावनी संगीत दे रहे हैं, और फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी।कंगना की सूची में तेजस सहित कई अन्य फिल्में हैं, जहां वह भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका निभाएंगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, कंगना आगामी पीरियड फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी जिसमें वह दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा की भूमिका निभाती नजर आएंगी। गांधी. यह उनकी पहली एकल-निर्देशित फिल्म है। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाख नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

चंद्रमुखी 2 मूवी अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

कौन है चंद्रमुखी 2 में अभिनेत्रि

कंगना रनौत

क्या चंद्रमुखी 2 हिंदी भाषा में रिलीज होगी?

हिंदी के साथ तमिल, कन्नड़, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज होने वाली है

चंद्रमुखी 2 रिलीज किस तारीख को होगी

19 सितंबर 2023

चंद्रमुखी 2 किस ओटीटी पर देखने के लिए मिलेगी?

आप ये मूवी नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे

Join WhatsApp Channel