Range Rover Velar : कृति खरबंदा ने खरीदी 89 लाख की रेंज रोवर वेलर

Range Rover Velar : कृति खरबंदा ने खुद को एक शानदार नई सवारी का उपहार दिया है! अभिनेत्री ने लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार 2.0 आर-डायनामिक एस डीजल की खरीदारी की, जिसकी कीमत कथित तौर पर लगभग 89.41 लाख रुपये है।

पुलकित सम्राट के साथ स्पॉट हुई कृति खरबंदा :

अभिनेत्री को अपने प्रेमी पुलकित सम्राट के साथ उनके नवीनतम हॉट व्हील्स की डिलीवरी प्राप्त करते हुए देखा गया था। कृति ने अपनी सफेद रेंज रोवर के साथ लोगों के लिए पोज़ भी दिया।

Pyar Hai To Hai Trailer Release

कृति खरबंदा वर्कफ्रंट :

पिछले कुछ सालों में कृति खरबंदा ने ओटीटी पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने साझा किया था, “मुझे लगता है कि हर अवसर, चाहे प्लेटफॉर्म कोई भी हो, एक बहुत अच्छी चीज है और किसी को इसे उसी तरह से लेना चाहिए। व्यक्तिगत रूप से, मैं प्रत्येक प्रोजेक्ट पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में विश्वास करता हूं।

मैं परिणामों या फीडबैक को नियंत्रित नहीं कर सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से अपना 100 प्रतिशत दे सकता हूं। ऐसा कहने के बाद, प्रत्येक अभिनेता यह दिखाने का अवसर तलाशता है कि वह किसमें अच्छा है। तथ्य यह है कि लोग ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्में और शो देखने को अधिक स्वीकार करने लगे हैं, जिससे हमारे लिए चीजें बदल गई हैं। इसकी वजह से हमें ज्यादा मौके मिल रहे हैं.’ उद्योग बदलावों को अपनाएगा, लेकिन इस बीच, एक अभिनेता के रूप में, मैं बस यही चाहता हूं कि दर्शक हमें जिस भी मंच पर चाहें, देखते रहें।

FAQs : कृति खरबंदा

कृति खरबंदा की बर्थडेट क्या है?

29 ऑक्टोबर 1990।

कृति खरबंदा के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है?

पुलकित सम्राट।

कृति खरबंदा की आयु क्या है?

32 वर्ष।

Join WhatsApp Channel