दीपिका पादुकोण के बोल्ड लुक से नहीं हट रहीं किंग खान की नजरें, और एक्ट्रेस को बताया- ‘मोस्ट ग्लैमरस’

दीपिका पादुकोण येलो कलर की बिकनी ने नजर आयी किंग खान ने किया न्यू पोस्टर शेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं। शाहरुख खान की इस कमबैक फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म से दीपिका पादुकोण का एक हॉट पोस्टर सामने आया था।शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम  अभिनीत फिल्म ‘पठान’  यूं तो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।लेकिन इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसम्बर को रिलीज होने जा रहा है।फिल्म के गाने को रिलीज करने से पहले शाहरुख गाने के पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। किंग खान की ओर से एक और नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें ​दीपिका पादुकोण येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस को बताया- ‘मोस्ट ग्लैमरस’
एक्ट्रेस को बताया- ‘मोस्ट ग्लैमरस’

इसे भी पढ़े :-बुर्ज खलीफा में मनाया अल्लू अर्जुन ने बेटी अरहा के छठा बर्थडे बेहद शानदार अंदाज में

दीपिका पादुकोण के बोल्ड लुक से नहीं हट रहीं किंग खान की नजरें

शाहरुख ने शुक्रवार को इस गाने से जुड़ा एक पोस्टर जारी किया था। इसमें दीपिका गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आई थीं।अब शाहरुख ने गाने का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें येलो बिकिनी में दीपिका पादुकोण कहर बरपा रही हैं। ‘बेशरम रंग’ 12 दिसम्बर को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा।

दीपिका गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आई
दीपिका गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आई

दीपिका का यह दिलकश अंदाज वाला पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख ने दीपिका की तारीफ की है। शाहरुख ने पोस्टर के साथ लिखा है, ‘मिरर मिरर ऑन दि वॉल, शी इज दि मोस्ट ग्लैमरस ऑफ देम ऑल.’ शाहरुख ने जैसे ही दीपिका का यह नया पोस्टर जारी किया, वैसे ही यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है।दी​पिका का यह अंदाज लोगों को लुभा रहा है और सभी इस गाने का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं।

Pathaan: New Leaked Pictures of Deepika Padukone Showing Off Her Curves in a Neon Bikini Surface Online (View Pics) - Fresh Headline

इसे भी पढ़े :-अमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार इन हॉट तस्वीरों को देख फेन्स के होश ही उड़ गए

एक्ट्रेस को बताया- ‘मोस्ट ग्लैमरस’

वहीं अब दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर फिल्म ‘पठान’ से अपना हॉट बिकिनी लुक शेयर करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इस तस्वीर में दीपिका येलो कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।दीपिका पादुकोण की यह बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर छा गई है। मेकर्स पहले ही बता चुके हैं कि ‘पठान’ में दीपिका अबतक के सबसे बोल्ड अवतार में नजर आने वाली हैं।

 

 दीपिका गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आई
दीपिका गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आई

फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में दिखेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण भी एक एजेंट के किरदार में नजर आएंगी।

 

दीपिका पादूकोण के ग्लैमरस अवतार को लेकर पठान के निर्देशक ने दिया बयान

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel