कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’से अपना फर्स्ट लुक किया शेयर

एक्टर कार्तिक आर्यन की आनेवाली फिल्म शहजादा पहले से ही चर्चे में बनी हुई है। अब फिल्म से कार्तिक का फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जिसमें एक्टर गजब के लग रहे हैं। उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट भी बताई है।एक्टर कार्तिक अपनी नई फिल्मों को लेकर लगातार चर्चे में बने हुए हैं। उनकी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 ने जबरदस्त धमाल मचाया है। लोगों को उनकी फिल्म इतनी पसंद आई है कि वे अब तक कार्तिक के क्रेज में डूबे हुए हैं। अभी उनके लिए दीवानगी कम भी नहीं हुई है और कार्तिक अपनी दूसरी फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। हाल ही में कार्तिक ने फिल्म ‘शहजादा’ से अपना पहला लुक शेयर किया और फिल्म की नई रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। यह फिल्म पहले इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी तारीख बदल गई है।इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शहजादा रिटर्न्स होम 10 फरवरी 2023” यानी कि यह फिल्म अब 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होगी।

कार्तिक ने फिल्म से अपनी एक फोटो शेयर की और साथ में लिखा, ‘#शहजादा रिटर्न्स होम
कार्तिक ने फिल्म से अपनी एक फोटो शेयर की और साथ में लिखा, ‘#शहजादा रिटर्न्स होम

इसे भी पढ़े :- टीवी एक्टर्स मालदीव में बिकनी में ऐसा कहर ढाया और पति के साथ रोमांस करती दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया शहजादा का फर्स्ट लुक

कार्तिक ने शनिवार दोपहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया। एक्टर ने फिल्म के लिए नई रिलीज की तारीख की भी घोषणा की, जो पहले इस नवंबर में रिलीज होने वाली थी।

कार्तिक आर्यन ने शनिवार दोपहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’से अपना फर्स्ट लुक
कार्तिक  ने शनिवार दोपहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’से अपना फर्स्ट लुक

कार्तिक की पोस्ट के मुताबिक अब यह अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। जहां फैंस ने फिल्म के लिए कार्तिक के लुक को खूब पसंद किया। साथ ही कई लोगों ने इसकी रिलीज में देरी होने पर अपना दुख भी दिखाया।शहजादा में कार्तिक का डैशिंग लुक

इसे भी पढ़े :- सुनील ग्रोवर ने की टीवी पर धमाकेदार वापसी मशहूर गुलाटी बनकर, फैंस की हुई मुरीद पूरी

शहजादा में कार्तिक का डैशिंग लुक

शनिवार दोपहर को, कार्तिक ने फिल्म से अपनी एक फोटो शेयर की और साथ में लिखा, ‘#शहजादा रिटर्न्स होम (क्राउन इमोजी) 10 फरवरी 2023।’ तस्वीर में, एक तेज दिखने वाले कार्तिक कैमरे की ओर दौड़ रहे हैं क्योंकि एक लेंस फ्लेयर फ्रेम के ज्यादातर हिस्से ब्लर हैं। शहजादा में कृति सेनन भी हैं, जिन्हें कार्तिक ने अपने ट्वीट में क्रू के अन्य सदस्यों के साथ टैग किया है।

एक्टर के फैंस ने कहा कि उन्हें फिल्म में कार्तिक का लुक पसंद
एक्टर के फैंस ने कहा कि उन्हें फिल्म में कार्तिक का लुक पसंद

एक्टर के फैंस ने कहा कि उन्हें फिल्म में कार्तिक आर्यन का लुक पसंद आया। एक फैन ने कार्तिक के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘धमाका से लेकर शहजादा तक ये इंटेंसिटी आप पर सूट करती है। एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘मैं पहले से ही सुपरहिट देख सकता हूं।’ एक दूसरे फैन ने ट्वीट किया, ‘यह आपकी पिछली फिल्मों से बड़ी हिट होगी और इंतजार नहीं कर सकती।

फिल्म में कार्तिक का लुक पसंद
फिल्म में कार्तिक का लुक पसंद

शहजादा तेलुगु हिट अला वैकुंटापुरमलू की रीमेक है। 2020 की फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में थे और त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ₹260 करोड़ से अधिक की भारी कमाई की थी। शहजादा रोहित धवन द्वारा निर्देशित और मूल फिल्म के निर्माता राधा कृष्ण द्वारा निर्देशित है।मारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel