ऋषिकेश की वादियों में और गंगा के किनारे छुट्टियां बिताने पहुंची करिश्मा कपूर,और कहा कि ‘पहाड़ों में खो गया मेरा दिल’

मशहूर सिने अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में छुट्टी बिता रही हैं।तीर्थनगरी ऋषिकेश में गंगा किनारे बिताए समय को उन्होंने फोटो और वीडियो रील के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अपनी उत्तराखंड यात्रा को अपने प्रशंसकों और फालोवर्स के साथ साझा किया है।उन्होंने लिखा है कि ‘मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है।’ बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ फोटो तथा वीडियो रील अपलोड किए हैं इनमें से एक वीडियो रील गंगा के तट पर पानी के साथ अटकेलियां करते हुए साझा किया गया है।सिने अभिनेत्री करिश्मा ने कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैंयही नहीं इंस्टाग्राम पेज पर सिने अभिनेत्री करिश्मा ने कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैं। जिनमें वह पहाड़ की वादियों के में हरियाली के बीच सफेद व लाल रंग के सलवार कुर्ते में नजर आ रही है। पीछे खूबसूरत पहाड़ और सूर्योदय या सूर्यास्त का मनोहरी दृश्य नजर आ रहा है।

छुट्टियां बिताने ऋषिकेश की वादियों में पहुंचीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर,
छुट्टियां बिताने ऋषिकेश की वादियों में पहुंचीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर

इसे भी पढ़े :- बेटी राहा को जन्म देने के एक महीने बाद ही खुद को फिट और फाइन बनाने के लिए जिम में भी वापसी कर ली आलिया भट्ट ने

छुट्टियां बिताने ऋषिकेश की वादियों में पहुंचीं अभिनेत्री करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ऋषिकेश की हसीन वादियों का नजारा देख उत्तराखंड को दिल दे बैठी हैं। यहां गंगा किनारे शांत वादियों में समय बिताने पहुंचीं करिश्मा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी रील विडियो, फोटो और अभिव्यक्ति साझा की। करिश्मा ने फोटो कैप्शन में लिखा कि ‘मेरा दिल दूर कहीं पहाड़ियों में खो गया है’

करिश्मा कपूर ऋषिकेश की हसीन वादियों का नजारा देख उत्तराखंड को दिल दे बैठी
करिश्मा कपूर ऋषिकेश की हसीन वादियों का नजारा देख उत्तराखंड को दिल दे बैठी

इस फोटो के साथ करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मेरा दिल दूर कहीं पहाड़ों में खो गया है।’ करिश्मा कपूर की यह फोटो दो दिन पुराने हैं। जबकि उनका वीडियो सोमवार की सुबह का है। गंगा तट पर शूट की गई इस वीडियो रील में वह अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं।

करिश्मा कपूर का सुपर 'क्लासी' लुक, अदाओं से मार डाला! – TV9 Bharatvarsh

इसे भी पढ़े :- अक्षय कुमार ने हरीश शाह की फिल्म को क्यों छोड़ा क्योकि विवेक मुशरान के साथ हुआ था झगड़ा वो भी ?

कहा – ‘पहाड़ों में खो गया मेरा दिल’

करिश्मा कपूर पिछले चार दिनों से मुनिकीरेती क्षेत्र में हैं। उन्होंने यहां कौड़ियाला, ब्यासी, तपोवन क्षेत्र में गंगा घाटों के किनारे गुनगुनी धूप और आसपास दूर तक फैले खूबसूरत नजारों को निहारते हुए प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लिया।सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री टिहरी के नरेंद्रनगर तहसील क्षेत्र के बड़े होटल में ठहरी हैं। उन्होंने ब्यासी में वशिष्ठ गुफा के दर्शन भी किए। वहीं, ब्यासी के गंगा तटों के साथ शिवपुरी में युसुफ बीच और तपोवन में नीम बीच पर चहलकदमी भी की।
कहा - 'पहाड़ों में खो गया मेरा दिल'
कहा – ‘पहाड़ों में खो गया मेरा दिल’

उन्होंने होटल के पास घाट पर होने वाली गंगा आरती में प्रतिभाग किया। करिश्मा ऋषिकेश आने के बाद से लगातार इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर रही हैं।  जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।इंस्टाग्राम पर अपलोड फोटो में कहीं करिश्मा गंगा किनारे सफेद रंग के सूट सलवार पहने नजर आ रही हैं तो कहीं वे गंगा किनारे हरियाली के बीच सफेद और लाल रंग की ड्रेस में सूरज की चमचमाती किरणों के बीच इठलाते हुए दिख रही हैं।

वीडियो क्लिप के साथ उन्होंने लिखा कि ‘यही वह स्थान है जो आत्मा को ईंधन देता है’। साथ ही कुछ इमोजी भी उन्होंने इसके कैप्शन के साथ पोस्ट की है।करिश्मा कपूर के इस वीडियो पोस्ट तथा फोटो पर उनके प्रशंसकों ने कई तरह के कमेंट भेजे हैं। कुछ प्रशंसकों ने उन्हें उनके 90 का दशक भी याद कराया है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar budd से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel