Karan Johar Cried : जब करण जौहर रो पड़े थे सलमान खान के सामने, सलमान से की थी यह रिक्वेस्ट

Karan Johar Cried: इंटरव्यू में करण जौहर ने याद किया वह समय जब उन्होंने सलमान खान से फटी हुई जींस की जगह कुछ कुछ होता है की वेडिंग सॉन्ग के लिए सूट पहनने को किया था रिक्वेस्ट। जानिए ऐसा क्या हुआ था कि सलमान को देख रो पड़े थे करण जौहर और की थी उनसे रो-रो कर रिक्वेस्ट।

गोल्ड हाउस एनजीओ के लिए फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग से बात करते हुए करण जौहर ने याद किया की कैसे उन्होंने साजन जी घर आए सॉन्ग की शूटिंग की थी। उन्होंने कुछ कुछ होता है में अमन की किरदार को चुनने के बारे में बात की। जिसे सलमान खान ने निभाया था।

चंद्रचूड़ और सैफ अली खान के ठुकराने के बाद सलमान बने थे ‘अमन मेहरा’

उन्होंने कहा चंद्रचूर सिंह और सैफ अली खान के ना के बाद मैं बहुत उदास हो गया था। एक दिन मैं एक पार्टी के लिए चंकी पांडे के घर पर था और सलमान मेरे पास आए और कहां “मैंने सुना है कि आप खरीदारी कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि “आपकी उस भूमिका को करने के लिए वास्तव में आश्वस्त होने की आवश्यकता है” और मुझे लगे दिन आकर उन्हें यह सुनने के लिए कहा। आखिरकार सलमान फिल्म करने के लिए राजी हो गए।

करण ने तैयार करवाया था सूट फटी जींस में थे सलमान

वह शूटिंग के पहले दिन पहुंचे जब साजन जी घर आए गाने की शूटिंग चल रही थी। तो सलमान सेट पर फटी जींस और ब्लैक शर्ट पहन कर आ गए। करण जौहर घबरा गए क्योंकि उन्होंने तो उस गाने के लिए सलमान के लिए बाकायदा सूट तैयार करके रखा था। पर सलमान चाहते थे कि वह उसे गाने में फटी जींस और शर्ट पहने।

Sajan ji ghar aaye song
Sajan ji ghar aaye song

जब करण जौहर गिड़गिड़ा सलमान के सामने

करण के मुताबिक तब सलमान ने उनसे कहा था “तुम्हें पता है कि आज तक किसी भी दूल्हे ने कभी फटी जींस नहीं पहनी और उसे ट्रेंड नहीं बनाया”। फिर कारण ने कहा “ठीक है” वह आगे बोले फिर मुझे तुरंत महसूस हुआ कि ब्लड प्रेशर बढ़ रहा है। मैंने एक बार और उनसे कहा कि आलीशान सेट है। काजोल ने इतना भारी भरकम लहंगा पहना है। लेकिन सलमान ने इनकार कर दिया और कहा कि वह यह गाना फटी जींस और टीशर्ट में ही करना चाहते हैं।

When Karan Johar Cried

मैंंने बेमन से हां कह दिया और फिर सलमान के सामने ही जोर से रोने लगा। करण ने आगे बताया “मैंने सलमान से यह कह कर सूट पहनने की विनती करने लगा की है मेरी पहली फिल्म है। सलमान तुरंत सूट पहनने के लिए तैयार हो गए। उन्होंने मुझे रोना बंद करने के लिए कहा। इस बीच शाहरुख वहां आ गए और उन्होंने कहा कि यह कितना शर्मनाक है। तुम ऐसे कैसे रो सकते हो। करण जौहर ने यह भी बताया कि तब भी सलमान से डरते थे और आज भी डर लगता है।”

करण जौहर के बारे में यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसी और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Karan Johar Cried

करण जौहर की नेटवर्थ कितनी है?

करण जौहर की नेट वर्थ $ 215 मिलियन है।

Join WhatsApp Channel