सेल्फी लेने आए फैन का कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक और कपिल शर्मा ने तुरंत हंसते हुए कहा, ‘तुम्हारा कैमरा तो चल नहीं रहा यूजर बोले कपिल में एटीट्यूड …..

‘द कपिल शर्मा शो’ इस सीजन के आखिरी दो एपिसोड खत्म करने के बाद जुलाई में बंद हो जाएगा. कपिल और उनकी टीम का अमेरिका में 8 जुलाई से लाइव शो ‘द कपिल शर्मा टूर’ चलने वाला है. कपिल शर्मा को मंगलवार शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह अमेरिका के लिए रवाना हुए हैं। एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कपिल अपने एक प्रशंसक के मोबाइल कैमरे का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका ये व्यवहार यूजर्स को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा, अब कपिल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।वीडियो में कपिल अल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वह जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे, कॉमेडियन को एयरपोर्ट पर प्रशंसकों से घिरा हुआ देखा जा सकता है। इसी बीच एक फैन कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने लगा लेकिन उसका कैमरा काम नहीं कर रहा था। कपिल ने तुरंत हंसते हुए कहा, ‘तुम्हारा कैमरा तो चल नहीं रहा है’ और निकल गए।

 'द कपिल शर्मा शो'दो एपिसोड खत्म करने के बाद जुलाई में बंद
‘द कपिल शर्मा शो’दो एपिसोड खत्म करने के बाद जुलाई में बंद

 

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान इटालियन धूप में वॉलीबॉल मैच का आनंद लेते आया नजर

सेल्फी लेने आए फैन का कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक

वीडियो में कपिल अल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वह जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे, कॉमेडियन को एयरपोर्ट पर प्रशंसकों से घिरा हुआ देखा जा सकता है। इसी बीच एक फैन कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने लगा लेकिन उसका कैमरा काम नहीं कर रहा था।

सेल्फी लेने आए फैन का कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक
सेल्फी लेने आए फैन का कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक

कपिल ने तुरंत हंसते हुए कहा, ‘तुम्हारा कैमरा तो चल नहीं रहा है’ और निकल गए।उनका यह कमेंट फैंस को पसंद नहीं आया और लोगों ने उनकी इस हरकत को अपमानजनक बताया है।

कपिल ने तुरंत हंसते हुए कहा, 'तुम्हारा कैमरा तो चल नहीं रहा
कपिल ने तुरंत हंसते हुए कहा, ‘तुम्हारा कैमरा तो चल नहीं रहा

इसे भी पढ़े :-रणवीर सिंह ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए दीपिका पादुकोण के संग तलाक की अफवाहों पर लगाया विराम

यूजर्स ने घमंडी कहकर किया ट्रोल

वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने इस पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’ तो 1 मिनट रुक जाते उसका कैमरा चलने तक। आज आप जो भी फैंस की वजह से ही हो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कपिल में एटीट्यूड आ गया है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘गरीब लोग है साहब क्या करे Iphone का बजट नही है’। उनमें से एक ने टिप्पणी करते हुए उन्हें घमंडी बताया है।

यूजर्स ने घमंडी कहकर किया ट्रोल
यूजर्स ने घमंडी कहकर किया ट्रोल

इससे पहले कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ‘द कपिल शर्मा टूर’ के बारे में जानकारी दी थी। कॉमेडियन 8 जुलाई को अमेरिका में अपना पहला शो आयोजित करेंगे। अमेरिकी दौरे से लौटने के बाद, कपिल फिल्म निर्माता राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द क्रू’ में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे।

UseUser wrote, 'Attitude has come in Kapil'r wrote, 'Attitude has come in Kapil'
User wrote, ‘Attitude has come in Kapil’

 

द कपिल शर्मा शो ऑफ-एयर होने जा रहा है। कपिल ने हाल ही में अपने टूर पर जाने से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग पूरी की है, जिसका आखिरी एपिसोड 23 जुलाई को आएगा।
द कपिल शर्मा शो ऑफ-एयर होने जा रहा
द कपिल शर्मा शो ऑफ-एयर होने जा रहा
“हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।
Join WhatsApp Channel