कपिल शर्मा ने रोमेंटिक अंदाज में आंखों में आंखें डालकर पत्नी गिन्नी चतरथ को किया बर्थडे विश अपनी फोटोज को शेयर कर लिखा लविंग नोट

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।साथ ही अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। कपिल शर्मा  ने अपनी ‘लव’, अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ  को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है।कपिल ने सोशल मीडिया पर अनदेखी, पर्सनल तस्वीरें शेयर की हैं।कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए, रोमांटिक कैप्शन के साथ अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है।कपिल लिखते हैं- ‘हैप्पी बर्थडे माइ लव गिन्नी, मेरी जिंदगी में आने और उसमें खूबसूरत रंग भरने के लिए शुक्रिया। भगवान तुम्हें इस संसार की सभी खुशियों और दुनिया के सारे प्यार से नवाजे।’ कपिल के इस कैप्शन की कई लोगों ने तारीफ भी की है।कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।एक फोटो में गिन्नी और कपिल को एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में गिन्नी अकेले वाइन का मजा लेती नजर आ रही हैं।

पत्नी गिन्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए कपिल शर्मा
पत्नी गिन्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए कपिल शर्मा

इसे भी पढ़े :-काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,एक्टर्स की अदाएं देख फैंस हुए कायल

पत्नी गिन्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए कपिल शर्मा

कपिल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें पहली फोटो में कपिल और गिन्नी दुबई में हैं और एक गाड़ी पर टिककर खड़े हुए हैं ।गिन्नी तो कैमरे में देख रही हैं लेकिन कपिल गिन्नी को देख रहे हैं। दूसरी फोटो काफी फिल्मी जी जिसमें गिन्नी के बाल हवा में उड़ रहे हैं और ये पति-पत्नी एक दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं।तीसरी फोटो सिर्फ गिन्नी की है जिसमें व्हाइट आउटफिट पहनकर वो बहुत सुंदर लग रही हैं, उनके हाथ में ड्रिंक का ग्लास भी है।

पति-पत्नी एक दूसरे की आंखों में खोए हुए
पति-पत्नी एक दूसरे की आंखों में खोए हुए

कपिल शर्मा भले ही अक्सर एक्ट्रेसेस के साथ मजाक में फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं, लेकिन रियल में वह अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से बहुत प्यार करते हैं।ये हम नहीं, बल्कि समय-समय पर कपिल शर्मा का पोस्ट जाहिर कर देता है। आज यानी 18 नवंबर 2022 को गिन्नी का बर्थडे है।इस खास मौके पर कपिल ने एक पोस्ट शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।एक फोटो में गिन्नी और कपिल को एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए देखा जा सकता है।वहीं एक फोटो में गिन्नी अकेले वाइन का मजा लेती नजर आ रही हैं।

फोटो में गिन्नी अकेले वाइन का मजा लेती नजर
फोटो में गिन्नी अकेले वाइन का मजा लेती नजर

इसे भी पढ़े :- शिल्पा के पति राज कुंद्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत अमृता अरोड़ा ने जिसमें अंडर वाटर की तस्वीर में लिपलॉक करती आयी नजर फिर शिल्पा ने ?

फोटोज शेयर कर लिखा लविंग नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने पत्नी के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय लव गिन्नी. मेरे जीवन में खूबसूरत रंग भरने के लिए धन्यवाद, भगवान आपको इस ब्रह्मांड के सभी प्यार और खुशियों से नवाजे।”

फोटोज शेयर कर लिखा लविंग नोट
फोटोज शेयर कर लिखा लविंग नोट

कपिल शर्मा और गिन्नी की लव स्टोरी भी काफी प्यारी है। कपिल और गिन्नी एक ही कॉलेज में थे और साथ में थिएटर करते थे।गिन्नी को कपिल से प्यार हो गया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel