डीप नेक ब्लाउज में शेयर की सिजलिंग तस्वीरें कनिका मान ने ,और उनके हॉट लुक्स देख बेकाबू हुए फैंस

कनिका मान टीवी की पॉपुलर और बबली  एक्ट्रेस में से एक हैं।कनिका ने रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 12 में जबरदस्त स्टंट कर खूब सुर्खियां बटोरीं।कनिका इसी बीच अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कनिका का बेहद ही ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.कनिका अपनी कोई भी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, तो सेकंड में वायरल हो जाती है। कनिका को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी गुड्डन तुमसे नहीं हो पाएगा से मिली थी।ये कोई पहला मौका नहीं है जब कनिका ने अपनी कोई तस्वीर शेयर की हो और उसे इतना पसंद किया गया हो।कनिका की इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी तस्वीरों को कितना पसंद कर रहे हैं।तस्वीरों में कनिका का काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।एक्ट्रेस ने अपने इस सिजलिंग लुक से इंटरनेट के तापमान को बढ़ा दिया है।

उनके हॉट लुक्स देख बेकाबू  हुए फैंस
उनके हॉट लुक्स देख बेकाबू हुए फैंस

इसे भी पढ़े :- परवीन बॉबी की जिंदगी का दर्दनाक राज खोला ,जिसकी सच्चाई जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे

डीप नेक ब्लाउज में कनिका ने शेयर की

खतरों के खिलाड़ी फेम एक्ट्रेस  की लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा गर्म किया हुआ है। फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर मदहोश हो रहे हैं। वहीं, खूबसूरत सा लहंगा पहने हुए एक्ट्रेस बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। हर कोई कनिका का बोल्ड अवतार देखकर अपना दिल हार गया है।

डीप नेक ब्लाउज में कनिका मान ने शेयर की
डीप नेक ब्लाउज में कनिका मान ने शेयर की

एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर प्यार लूटाते हैं।एक यूजर ने एक्ट्रेस कनिका की इन तस्वीरों पर कॉमेंट्स करते हुए लिखा है- ‘गॉर्जियस’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘सुपर हॉट।’

एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती

इसे भी पढ़े :- अक्षय कुमार के सामने ट्विंकल खन्ना के जड़ दिया था तप्पड़ आमिर खान ने

कनिका मान सिजलिंग लुक देख फैंस

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर एक बार फिर से फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद ही स्टनिंग और खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस कनिका ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के बीच शेयर किया है।कनिका की हॉट तस्वीरों को देखकर फैंस ढेर सारा प्यार लूटा रहे हैं।

Kanika Mann Photos [HD]: Latest Images, Pictures, Stills of Kanika Mann -  FilmiBeatहाथों में कंगन और गले में नेकलेस, कानों में इयरिंग्स पहन कर एक्ट्रेस कनिका ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।कनिका ने इन फोटोज में स्टाइलिश पिंक कलर का लहंगा और साथ ही डीप नेक वाला हेवी वर्क ब्लाउज पहना हुआ है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel