कंगना रनौत ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग,उनकी ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट वाली तस्वीरों को लेकर खिंचाई की

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बल्कि अपने धाकड़ अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस अपकमिंग मूवी की शूटिंग खत्म की है। इसी की रैप अप पार्टी की तस्वीरें कंगना ने अपने शेयर की हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं कंगना रनौत की यह खासियत रही है कि वे कभी भी ट्रोल करने वालों के आगे झुकती नहीं हैं और उन्हें बखूबी जवाब देती हैं। पिछले दिनों ब्रालेट (पारदर्शी ब्रा) पहनाने के बाद सोशल मीडिया में ट्रोल होते ही कंगना रनौत ने एक बार फिर से बहुत ही बेबाकी से ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। एक महिला की प्राचीन भारतीय लिबास पहने हुए एक तस्वीर शेयर करके उन्होंने अपने ट्रोलर्स को जवाब देने का काम किया है।कंगना रनोट बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं, जो किसी का उधार बाक़ी नहीं रखतीं और करारा जवाब देती हैं। अब कंगना ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो उनकी ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट वाली तस्वीरों को लेकर खिंचाई कर रहे हैं। कंगना ने एक पुरानी पेंटिंग शेयर करके ट्रोल्स से कहा कि वो उन्हें सनातन धर्म का ज्ञान ना दें।

कंगना रनौत ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग
कंगना रनौत ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग

इसे भी पढ़े :- मिथुन चक्रवर्ती की खूबसूरत पत्नी योगिता को देख बहक जाती थी लोगो की नजरे

कंगना रनौत ने ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग

कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है और गुरुवार रात को इसकी रैप अप पार्टी रखी थी। कंगना ने इस पार्टी में शामिल होने के लिए ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट और सफ़ेद पेंट्स पहनी और इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की
कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की

कंगना को इस आंदाज़ में देखकर बवाल मच गया और तमाम लोगों ने संस्कृति की दुहाई देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


एक यूज़र्स ने लिखा कि आपको ट्रांस्पेरेंट ब्रा बनने की क्या ज़रूरत थी। सफेद रंग की बेहतर और गरिमामयी दिखती। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि जब आपने अपनी इमेज एक सभ्य सनातन महिला की बनायी है तो इस सबकी क्या ज़रूरत है।

कंगना ने इसके साथ लिखा- जो लोग मुझे सनातन धर्म का ज्ञान दे
कंगना ने इसके साथ लिखा- जो लोग मुझे सनातन धर्म का ज्ञान दे

दो चेहरे किसी के भी ख़राब होते हैं। एक और यूज़र ने लिखा कि इस तरह की तस्वीरें नहीं पोस्ट करनी चाहिए, क्योंकि आप रोल मॉडल हो।ऐसे कमेंट्स का जवाब देते हुए कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एक पेंटिंग पोस्ट की, जिसमें प्राचीन भारतीय लिबास पहने हुए एक युवती को दिखाया गया था। कंगना ने इसके साथ लिखा- जो लोग मुझे सनातन धर्म का ज्ञान दे रहे हैं,

कंगना ने इसके साथ लिखा- जो लोग मुझे सनातन धर्म का ज्ञान
कंगना ने इसके साथ लिखा- जो लोग मुझे सनातन धर्म का ज्ञान

इसे भी पढ़े :- मुमताज ने इस वजह से ठुकरा दिया था शम्मी कपूर से शादी का प्रपोजल?

ट्रोल्स बोले- सबसे वाहियात कपड़े

इससे पहले भी कंगना अपने लिबास को लेकर ट्रोल हो चुकी थीं। कंगना ने कुछ महीनों पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बीच पर बिकिनी पहने हुए नज़र आ रही हैं। इस फोटो को लेकर भी कंगना को ख़ूब ट्रोल किया गया था। कंगना ने इसका भी करारा जवाब दिया था।

Kangana Ranaut ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में लगाई सोशल मीडिया पर आग,  देखकर आपका भी चकरा जाएगा दिमाग - Kangana Ranaut Shares Her Photos In White  Transparent Net Bralette And ...

वैसे, कंगना अपनी इन तस्वीरों की वजह से शुक्रवार को ट्विटर पर भी ट्रेंड होती रहीं, जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे थे। कंगना अब ट्विटर पर नहीं हैं। कुछ आपत्तिजनक ट्वीट करने की वजह से कंगना का ट्विटर एकाउंट स्थायी तौर पर निलम्बित कर दिया गया है।

Entertainment bollywood manikarnika star kangana ranaut enjoys horse riding  video viral on social media 52653 'मणिकर्णिका' से पहले घोड़े पर सवार दिखी  कंगना रनौत, देखिए वीडियो - lifeberrys.com हिंदीइस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने गालिब का बहुत ही खूबसूरत सा शेर लिखा है। वह लिखती हैं, ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।‘ कंगना के लिए लुक को जहां कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel