काजोल बनेगी तीसरे बच्चे की माँ उनकी ऐसी तस्वीरों को देखकर फेन्स ने कहा ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जो इन दिनों बॉलीवुड में गिने चुने प्रोजेक्ट ही कर रही हैं। वो किसी न किसी तरह से सुर्खियों में छा ही जाती हैं।बॉलीवुड की जानी मानी स्टार काजोल को लेकर इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुर्ख़ियों से यह पता चला है कि काजोल तीसरी बार मां बनने जा रही है। अगर आपको ऐसी खबर सुनने आ रही है, तो आप बिल्कुल भी परेशान ना हो। क्योंकि यह खबर पूरी तरह से झूठी है। अभिनेत्री काजोल की प्रेगनेंसी को लेकर सामने आ रही खबर एक मजाक है।कुछ समय पहले वो अपने खुद के फ्लैट्स लेने की वजह से सुर्खियों में थी और अब वो एक पार्टी में नजर आई थीं, जहां उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। ट्रोलिंग इस कदर की लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट कहना शुरू कर दिया और किसी ने उन्हें मोटी कहा।इस पार्टी में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विजय देवरकोंडा समेत कई सेलेब्स आए थे जिसमें से काजोल एक थीं। हालांकि वो अकेले ही आई थीं।

नेटिज़न्स ने उनके इस आउटफिट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल
नेटिज़न्स ने उनके इस आउटफिट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल

इसे भी पढ़े :- भयंकर हादसे को महिमा चौधरी याद करके रोई और 21 सालों बाद अपना दर्द कुछ इस तरह बयां किया

काजोल तीसरी बार मां बनने

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता की बर्थडे पार्टी में काजोल को देखा गया। उस बर्थडे पार्टी में काजोल ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है। पार्टी में एंट्री करते हुए काजोल कैमरे में भी कैद हुई और काजोल को रिसीव करने के लिए इस दौरान करण जोहर आए थे। काजोल ने आते ही अपना बैग करण जोहर को थमा दिया और वह पोज़ देकर फोटो खिचाने लगी। इस ड्रेस में तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए, जिसके बाद लोग उनकी प्रेगनेंसी की अटकलें लगाने लग गए।

लोग उनकी प्रेगनेंसी की अटकलें 
लोग उनकी प्रेगनेंसी की अटकलें

लेकिन सच तो यह है कि काजोल प्रेग्नेंट नहीं है। इस ब्लैक ड्रेस में काजोल का पेट फ्लॉन्ट हो रहा था, जिसको देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी की बातें करने लग गए। वही काजोल की तस्वीर और वीडियो देखने के बाद उनकी बॉडी शेमिंग करने लग गए। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि बेबी है, तो दूसरे ने पूछा कि क्या यह प्रेग्नेंट है?

ब्लैक ड्रेस में काजोल का पेट फ्लॉन्ट हो रहा
ब्लैक ड्रेस में काजोल का पेट फ्लॉन्ट हो रहा

एक्ट्रेस ने पार्टी में एक ब्लैक कलर की ऑफ-शॉल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी और पैरों में गोल्डन हील्स डाली थी। लाइट मेकअप के साथ वैसे तो काजोल खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनका टम्मी थोड़ा निकला नजर आ रहा था।बस इसी बात पर लोगों ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हालांकि ये पूरी तरह से ट्रोलर्स की शैतानी है। लेकिन कुछ फैंस ने ट्रोल्स का मुंह बंद कराने की जरूर कोशिश की।

इसे भी पढ़े :- आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका की तलाश किरण भट्ट पर पूरी हुई

बॉडी के साथ आईं और कुछ छुपाने की कोशिश नहीं की

उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस में दम था कि वो जैसी हैं वैसी बॉडी के साथ आईं और कुछ छुपाने की कोशिश नहीं की। एक्ट्रेस को तमाम लोगों ने खूबसूरत भी बताया। बात करें काजोल के बच्चों की तो उनके दो बच्चे हैं। एक बड़ी बेटी है न्यासा और दूसरा छोटा बेटा है युग।इससे पहले, 28 अक्टूबर 2021 को अभिनेत्री ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के बॉडी-कॉन गाउन पहने हुए एक अवार्ड शो में भाग लिया था।

काजोल अपने परिवार के साथ बड़ी बेटी है न्यासा और दूसरा छोटा बेटा है युग।
अपने परिवार के साथ बड़ी बेटी है न्यासा और दूसरा छोटा बेटा है युग।

उन्होंने अपने लुक को एक साफ बन, सुंदर खूबसूरत झुमके और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था।जहां काजोल ने अपने सिग्नेचर देसी स्टाइल के अलावा कुछ नया करने की कोशिश की थी, वहीं नेटिज़न्स ने उनके इस आउटफिट को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया था .हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel