काजोल को बड़े पर्दे पर ”द ट्रायल” में पहली बार किया अली खान को किस फिर उनके पति अजय देवगन का दिखा रौद्र रूप

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजोल इस बेब सीरीज में बेहद ही खूबसूरत दिखी ।काजोल इन दिनों में द ट्रायल में नजर आए रही है। एक्ट्रेस की बेब सीरीज का नाम द ट्रॉयल है जो ओटीटी पर डेब्यू हो जा रही है। इस सीरीज की खास बता यह है कि एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन किस करने से परहेज करते थी लेकिन इस सीरीज में एक्टर अलीखान को किस करते हुई आयी नजर। इस बारे में अली खान ने कहा कि सेट के दौरान उन्हें कोई झिझक शर्मिंदगी नही हुई  ओटीटी पर डेब्यू के आलावा एक्ट्रेस ने पहली बार ऑनस्क्रीन किस करते हुए देखा गया।इस बेब सीरीज में अलीखान और काजोल का किरदार कॉलेज के दिनों में एक दूसरे को डेट करते थे। हमेशा किसी भी सीरीज या सीरियल में देखा गया है अक्सर जो कॉलेज के दिनों का प्यार होता है वो कभी भी एक साथ नहीं हो पाते है।और उनकी हमेशा प्रेम कहानी अधूरी रहती है। फिर इसकी वजह से कहानी में ट्विस्ट आता है। और ऐसा ही इस वेब सीरीज में होता नजर आ रहा है।

काजोल ने ऑनस्क्रीन किस किया अली खान 
काजोल ने ऑनस्क्रीन किस किया अली खान

इसे भी पढ़े :- बिग बॉस के शो में पहली बार जिया शंकर और जद हदीद का दिखा बाप बेटी का रिश्ता

काजोल ने ऑनस्क्रीन किस किया अली खान 

अली खान एक टीवी एक्टर है। वह बहुत लोकप्रिय थे। लेकिन कुछ समय तक इन्होने ब्रेक ले लिया था। और अब इस बेब सीरीज के जरिये वापसी कर रहे है। बेब सीरीज में अली खान और काजोल का किरदार के बारे में तोड़ी बहुत जानकारी देना चाहते है।

बेब सीरीज में अली खान और काजोल का किरदार
बेब सीरीज में अली खान और काजोल का किरदार

इस बेब सीरीज में अलीखान और काजोल का किरदार कॉलेज के दिनों में एक दूसरे को डेट करते थे। हमेशा किसी भी सीरीज या सीरियल में देखा गया है अक्सर जो कॉलेज के दिनों का प्यार होता है वो कभी भी एक साथ नहीं हो पाते है।

उनके पति अजय देवगन का दिखा रौद्र रूप
उनके पति अजय देवगन का दिखा रौद्र रूप

और उनकी हमेशा प्रेम कहानी अधूरी रहती है। फिर इसकी वजह से कहानी में ट्विस्ट आता है। और ऐसा ही इस वेब सीरीज में होता नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़े :- एल्विश यादव और अविनाश सचदेव इन दोनों के बीच छिड़ी ऐसी बहस कि गुस्से में अविनाश को कहा ”बेवकूफ का बच्चा ”

अली खान ने ये भी कहा कि सेट पर शर्मिंदगी 

बेब सीरीज में अलीखान और काजोल दोनों का प्यार अधूरा रह जाता है और दोनों की शादी किसी ओर से हो जाती है। फिर दोनो ही अपनी जिंदगी में एक दूसरे से अलग हो जाते है। फिर एक दिन अचानक से दोनों एक दूसरे के सामने से आए जाते है।

दोनों एक दूसरे के सामने से
दोनों एक दूसरे के सामने से

और फिर पुराना प्यार जाग जाता है। और दोनों किस करते हैं। जिसके बारे में अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कहा है, “इसे एक बड़े होटल में शूट किया गया था. डायरेक्टर ने उनसे पूछा कि क्या वह सेट पर केवल कुछ लोगों को ही चाहते हैं.”

बेब सीरीज में अलीखान और काजोल दोनों का प्यार अधूरा
बेब सीरीज में अलीखान और काजोल दोनों का प्यार अधूरा

अली खान ने ये भी कहा कि सेट पर शर्मिंदगी जैसी कोई बात नहीं थी. हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel