जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट पर अब ‘जैेकेट’ से खुद को कवर करते हुए हुईं स्पॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपने हुस्न से अपने चाहने वालों को दीवाना बना दिया है। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं और एक्ट्रेस आए दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। यह कहना गलत नही होगा जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर की फोटोज आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं। एक्ट्रेस को कई बार बोल्डनेस दिखाना बहुत भारी भी पड़ जाता हैं। एक्ट्रेस को कई बार ट्रोल भी होना पड़ जाता है।एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- लगता है कि एयरपोर्ट पर ही नहाने वाली है…. एक दूसरे ने लिखा – इतना ड्रामा कौन करता है। एक और ने लिखा – फालतू की अटेंशन सीकर। दूसरे ने लिखा – फोन पर बात भी कर रही है या फिर बातें करने की एक्टिंग कर रही है।

जाह्नवी कपूर की फोटोज आते ही इंटरनेट पर छा
जाह्नवी कपूर की फोटोज आते ही इंटरनेट पर छा

इसे भी पढ़े :-‘द नाइट मैनेजर’ स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोज देख फैन्स बोले, ‘हाय गर्मी’

जाह्नवी कपूर की फोटोज आते ही इंटरनेट

इसी बीच जाह्नवी कपूर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर इस तस्वीर में क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं।

तकिया लेकर एयरपोर्ट पहुंचीं जाह्नवी कपूर, ट्रोल्स ने ली चुटकी- होटल से चुराया? - Janhvi kapoor spotted with pillow at airport gets trolled netizens calls her theif plastic girl tmovh

जाह्नवी कपूर इस तस्वीर में क्यूट सा पोज

कुछ लोगों को तो एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अपने साथ कंबल ले जाने पर कुछ यूजर्स द्वारा ट्रोल भी किया जा रहा है। जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।एयरपोर्ट पर अब 'जैेकेट' से खुद को कवर करते हुए स्पॉट हुईं Janhvi Kapoor, लोगों को आई 'तकिये' की याद

जाह्नवी कपूर फोटोज में फोन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर इस तस्वीर में क्यूट सा पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

एयरपोर्ट पर अब 'जैेकेट' से खुद को कवर करते हुए स्पॉट हुईं Janhvi Kapoor, लोगों को आई 'तकिये' की याद जाह्नवी कपूर की फोटोज को देखने के बाद फैंस बावले हुए जा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- लगता है

Janhvi Kapoor Airport पर हाथ में
Janhvi Kapoor Airport पर हाथ में

कि एयरपोर्ट पर ही नहाने वाली है…. एक दूसरे ने लिखा – इतना ड्रामा कौन करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- सोनू सूद ने नए स्क्रीनशॉट वीडियो में स्लैट्स सॅड ने अपनी टोन्ड बॉडी दिखाई

एक और ने लिखा – फालतू की अटेंशन सीकर। दूसरे ने लिखा – फोन पर बात भी कर रही है या फिर बातें करने की एक्टिंग कर रही है। एक ने लिखा – इनको केवल पब्लिक अटेंशन चाहिए, जिसके लिए कुछ भी कर सकती हैं।

एयरपोर्ट पर अब 'जैेकेट' से खुद को कवर करते हुए स्पॉट हुईं Janhvi Kapoor, लोगों को आई 'तकिये' की याद

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel