जाह्नवी कपूर ने मचाया तहलका बॉयफ्रेंड के संग रेड कार्पेट पर और बोल्ड ड्रेस पहन सबके सामने थामा ‘बॉयफ्रेंड’ का हाथ.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने आउटफिट्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हो गई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए बेहद हॉट कट-आउट ड्रेस में पहुंचीं। हसीना ने बोल्ड ड्रेस में अपने कथित बॉयफ्रेंड का हाथ पकड़कर इस तरह पोज किया कि रेड कार्पेट पर हलचल मच गई।बोनी और श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस अपने काम और फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया और पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं और कई बोल्ड आउटफिट्स में अपनी फोटोड पोस्ट करती रहती हैं। जाह्नवी हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड नाइट्स में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं।अपनी हॉट कट-आउट ड्रेस में एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।ड्रेस के साथ-साथ एक और चीज से वहां हलचल मच गई क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड का हाथ थामकर मीडिया के सामने पोज किया।

बॉयफ्रेंड संग रेड कार्पेट जरा से कपडे पहनकर जहान्वी कपूर
बॉयफ्रेंड संग रेड कार्पेट जरा से कपडे पहनकर जहान्वी 

इसे भी पढ़े :- कभी धर्मेन्द्र से जुड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम, जो धर्मेंद्र से करती थी बेशुमार प्यार लेकिन ?

बॉयफ्रेंड संग रेड कार्पेट जरा से कपडे पहनकर जाह्नवी कपूर

एक्ट्रेस हाल ही में मालदीव में छुट्टियां मना कर लौटी हैं। एक्ट्रेस ने अपनी वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिनपर ओरहान ने जमकर प्यार लुटाया था। ओरहान ने जाह्नवी की तस्वीर पर स्टनिंग लिखा था। इससे पहले भी उन्होंने जाह्नवी की हैलोवीन वाली तस्वीर पर ‘मिस यू बेबी’ लिखा था।

जाह्नवी की हैलोवीन वाली तस्वीर पर ‘मिस यू बेबी’
जाह्नवी की हैलोवीन वाली तस्वीर पर ‘मिस यू बेबी’

जाह्नवी मुंबई में हुए ”नयका फैशन अवार्ड्स” में पहुंची थीं जहां एक्ट्रेस ने हरे रंग की एक बोल्ड कट-आउट ड्रेस पहनी हुई थी. इस टाइट ड्रेस में जाह्नवी किसी ‘मर्मेड’ से कम नहीं लग रही थीं. ऊपर की तरफ ड्रेस में सिर्फ उतना कपड़ा था जिससे जाह्नवी के ब्रेस्ट्स कवर हो सकें और ये कपड़ा एक क्रिस-क्रॉस की तरह नजर आ रहा था. इस बैकलेस ड्रेस की स्कर्ट की डिजाइन देखकर फैंस को एक जलपरी की याद आ गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

जाह्नवी कपूर प्राइवेट पार्ट छुपना हुआ मुश्किल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर ओरहान अकेले पोज कर रहे हैं।थोड़ी देर जब वो पोज कर लेतेह ऐन तो वो इशारा करके जाह्नवी को बुलाते हैं। जाह्नवी फिर उनके पास आ जाती हैं और उनका हाथ पकड़ लेती हैं।

जहान्वी कपूर प्राइवेट पार्ट छुपना हुआ मुश्किल
जहान्वी प्राइवेट पार्ट छुपना हुआ मुश्किल

दोनों साथ में पोज करते है और फिर अंदर चले जाते हैं।बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि जाह्नवी कभी ओरहान या ऑरी को डेट कर रही थीं लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब सामने आ रही नई रिपोर्ट्स के हिसाब से जाह्नवी का अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से पैचअप हो गया है और दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं।जाह्नवी हाल ही में छुट्टियों के लिए मालदीव गई थीं और ओरहान भी उनके साथ गए थे।

janhvi kapoor orhan awatramani femina awards 2022, रुमर्ड बॉयफ्रेंड का हाथ  थामें इवेंट में यूं नजर आईं जान्हवी कपूर, कपड़े पहने थे ऐसे जिसने हर तरफ  मचाया गदर ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel