Jawan Movie Leaked : रिलीज के बाद जवान मूवी हुई ऑनलाइन लीक, डाउनलोड लिंक ढूंढ रही जनता

जवान मूवी लीक (Jawan Leaked Movie Download) : शाहरुख खान की नवीनतम फिल्म जवान दुनिया भर में काफी जश्न के बीच रिलीज हुई। यहां तक कि जब कई शहरों के सिनेमाघरों ने दिन के शुरुआती घंटों में फिल्म दिखाई, तो जवान भी पायरेसी का शिकार हो गया। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का पायरेटेड वर्जन अब टेलीग्राम और टोरेंट वेबसाइट पर उपलब्ध है।

जवान के ऑनलाइन लीक होने पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

शाहरुख खान के कई प्रशंसकों ने लीक की खबर पर निराशा व्यक्त की। कुछ लोग चिंतित थे कि लीक से इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर असर पड़ेगा। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “शाहरुख खान, यह बहुत बुरा है। आज किसी ने आपकी नई फिल्म जवान लीक कर दी। मुझे लगता है कि यह संग्रह और रिकॉर्ड के लिए बहुत खराब है, इसलिए कृपया कुछ करें। जवान फिल्म इंटरनेट पर उपलब्ध है।”

एक शख्स ने ट्विटर (एक्स) पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, “कौन सा कानून बनाया आपने? अभी उस कानून का कोई पालन नहीं कर रहा है. जवान को आज रिहा कर दिया गया है और कुछ देर बाद समय आ गया है कि यह ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्में ऑनलाइन लीक होने से फिल्म उद्योग को भारी नुकसान होता है।”

जवान बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

जवान के लिए जोरदार एडवांस बुकिंग ने सभी को आशान्वित कर दिया है। ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि जवान पहले दिन 70 करोड़ की कमाई करेगी। शाहरुख की आखिरी रिलीज, पठान, अब 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। जवान बॉक्स ऑफिस पर पठान के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है।

Jawan Movie 1st day Review

यह फिल्म आमतौर पर अपनी रिलीज से पहले विवादों में भी रही है। नाटकीय रिलीज से एक दिन पहले, फिल्म एक्स पर ट्रेंड हुई, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, हैशटैग #BoycottJawan के साथ मुख्य रूप से उदयनिधि स्टालिन की भागीदारी के कारण। स्टालिन एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और तमिलनाडु राज्य मंत्री हैं। वह तमिलनाडु में फिल्म का समर्थन कर रहे हैं और कथित तौर पर इस क्षेत्र में फिल्म के मुख्य वितरकों में से एक हैं।

जवान के लिए सुबह-सुबह जश्न

हालाँकि, सोशल मीडिया का चलन ज्यादा गति पकड़ता नहीं दिखा, क्योंकि कई भारतीय शहरों में सिनेमाघरों ने जवान की रिलीज के आसपास के उत्साह को अधिकतम करने के लिए सुबह के शो की अपनी योजना को आगे बढ़ाया और साथ ही देश के कई हिस्सों में छुट्टी का दिन भी मनाया। .

मुंबई के गेयटी गैलेक्सी के एक वीडियो में, स्क्रीन पर ‘जिंदा बंदा’ बजते ही दर्शकों को नाचते और हूटिंग करते देखा जा सकता है। सिनेमा हॉल अपने इतिहास में पहली बार सुबह के शो दिखा रहा है। जवान को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

“पठान ने शाहरुख के उदारवादी रुख को दोहराया और जवान ने अभिनेता के नारीवादी पक्ष को सामने लाया। खान वर्षों से महिला सशक्तिकरण के लिए एक मुखर सहयोगी रहे हैं। जवान में, निश्चित रूप से वह अन्यायग्रस्त महिलाओं के एक समूह के लिए एक प्रकार के गुरु की भूमिका निभाते हैं, लेकिन फिल्म जश्न मनाती है मजबूत महिलाएं और इससे लड़ने की उनकी ताकत। सेन ने अपनी समीक्षा में लिखा है, “सभी महिला पात्रों को मजबूत महिलाओं के रूप में पेश किया गया है जो अपने दम पर एक या दो गुंडों से मुकाबला कर सकती हैं और फिर भी समय आने पर मातृवत् और नरम हो सकती हैं।”

शाहरुख खान के साथ, जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी विशेष भूमिका में हैं।

FAQs : Jawan Movie Download

जवान फिल्म कब रिलीज़ हुई ?

7 सितम्बर 2023 को।

जवान फिल्म कहा रिलीज़ हुई ?

दुनिया भर के थिएटर्स में।

जवान मूवी में स्पेशल अपीयरेंस में किसे दिखाया गया है ?

दीपिका पादुकोण।

Join WhatsApp Channel