Jawan Cast Fee : शाहरुख, दीपिका, नयनतारा जानिए किसने कितनी फीस ली जवान के लिए

Jawan Cast Fee : शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ और दीपिका पादुकोण की विशेष उपस्थिति ने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा किया है। फिल्म को दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली है। अब, कलाकारों की फीस और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए अभिनेताओं ने कथित तौर पर कितनी फीस ली है, इसके बारे में एक रोमांचक अपडेट आया है।

ये हैं जवान कास्ट की फीस (Jawan Cast Fee)

1. शाहरुख खान

एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान एटली की आगामी फिल्म में दोहरी भूमिका निभाकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके एक किरदार का नाम विक्रम है। एक उल्लेखनीय सौदे में, महान अभिनेता ने कथित तौर पर लगभग 100 करोड़ रुपये की भारी फीस और फिल्म के मुनाफे का 60% हिस्सा हासिल किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

2. नयनतारा

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक महत्वपूर्ण बॉलीवुड डेब्यू में, विक्रम के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली नयनतारा ने कथित तौर पर लगभग 10 करोड़ रुपये की फीस पर बातचीत की है। यह उनके करियर में एक महत्वपूर्ण कदम है, और फिल्म में उनकी उपस्थिति इस परियोजना के प्रति प्रत्याशा को बढ़ा देती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

3. विजय सेतुपति

एक रिपोर्ट के अनुसार, विजय सेतुपति कहानी में गहराई और साज़िश जोड़ते हुए, प्रतिपक्षी की भूमिका में कदम रखते हैं। उनकी असाधारण प्रतिभा ने उन्हें अपने चित्रण के लिए लगभग 21 करोड़ रुपये की अच्छी खासी रकम अर्जित कराई है।

4. दीपिका पादुकोन

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में दीपिका पादुकोण की विशेष उपस्थिति शुल्क का सटीक आंकड़ा अज्ञात है; हालाँकि, यह ध्यान देने योग्य है कि अभिनेत्री आमतौर पर अपनी भूमिकाओं के लिए 15-30 करोड़ रुपये या उससे भी अधिक की फीस लेती है।

5. सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा ने शाहरुख के साथ अपने पहले सहयोग में कथित तौर पर फिल्म में अपनी भूमिका के लिए लगभग 3 करोड़ रुपये के मुआवजे का अनुरोध किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

‘जवान’ के लिए कास्ट लाइनअप निर्विवाद रूप से स्टार-स्टडेड है, जिसमें शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं, नयनतारा की हिंदी डेब्यू, विजय सेतुपति दुर्जेय प्रतिपक्षी के रूप में, और सान्या मल्होत्रा ​​के अलावा। ‘जवान’ को लेकर उत्साह लगातार बढ़ रहा है और यह भारतीय सिनेमा की दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

FAQs : Jawan Cast Fee

जवान फिल्म कब रिलीज़ हुई ?

7 सितम्बर 2023 को।

जवान फिल्म कहा रिलीज़ हुई ?

दुनिया भर के थिएटर्स में।

जवान मूवी में स्पेशल अपीयरेंस में किसे दिखाया गया है ?

दीपिका पादुकोण।

Join WhatsApp Channel