Jamnapaar Song : ड्रीम गर्ल 2 का जमनापार गाना हुआ रिलीज, देखें वीडियो

आयुष्मान खुराना की नई कॉमेडी फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” का नया जमनापार गाना हमारी स्क्रीन पर 21 अगस्त को रिलीज हुआ और अब धूम मचा रहा है। गाने में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और इस गाने की आकर्षक धुन दर्शन को इस गाने को गुनगुनाने और सदा याद रखने पर मजबूर कर देगी। इस गाने में आयुष्मान खुराना “पूजा” के रूप में जोश के साथ डांस करते हुएनजर आ रहे हैंं। कंपोजर्स ने इस मास्टर पीस को बनाने के लिए दिलो जान से मेहनत करी है औरयह गाना सबके चेहरे पर मुस्कान भी ला रहा है। जमुनापार में मीत ब्रदर्स की संगीत रचना है, जिसमें मीत ब्रदर्स नेहा कक्कड़ और मुन्नी देसाई, समायरा चंडोंके द्वारा सर दिए गए हैं।

ड्रीम गर्ल 2 जमनापार वीडियो गाना हुआ रिलीज

इस फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे हैं और अन्य कलाकार जैसे की अभिषेक बैनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी जैसे सितारों के साथ यह फिल्म अभिनय कौशल का एक पावर हाउस होगी।

ड्रीम गर्ल 2 का गाना जमनापार के बारे में और जानिए

  • जमुना पार में मीत ब्रदर्स की संगीत रचना है जिसमें मीत ब्रदर्स नेहा कक्कड़ और मुन्नी देसाई समायरा चंदोक द्वारा सवार दिए गए हैं
  • गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं, अंग्रेजी भाग जोनिता गांधी द्वारा और सौरव राय द्वारा निर्मित है।
  • गाने में आयुष्मान खुराना “पूजा” के रूप में एक डांस बार में  डांस करते हुए दिखाएं गए हैं।

इस फिल्म की पहली श्रृंखला ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा थीं और वह फिल्म दर्शकों को बहुत भाई थी। उस फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और एक पावरफुल मैसेज भी दिया था। पहली फिल्म की सक्सेस के बाद इसकी दूसरी श्रंखला से भी दर्शकों को काफी उम्मीद है। ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी और उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को हंसी प्यार और संक्रामक दोनों की यात्रा पर ले जा सकेगी।

ड्रीम गर्ल 2 ट्रेलर

जमनापार पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करेंl

FAQs : Jamnapaar Song

जमनापार सॉन्ग किस फिल्म का है?

जमुनापार सॉन्ग आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का है।

जमनापार गाना को किसने गया है?

जमनापार गाने को नेहा कक्कड़, मीत ब्रदर्स, मुन्नी देसाई, समायरा चंडोक ने गाया है।

ड्रीम गर्ल 2 कब रिलीज होगी?

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त को रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel