जय भानुशाली माही विज को जान से मारने की धमकी दी लेकिन उनके शेफ को कर लिया गिरफ्तार पुलिस ने

माही विज और जय भानुशाली के कुक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुक ने इस जोड़ी को जान से मारने की धमकी थी। जिसका खुलासा खुद माही ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।टीवी की मशहूर जोड़ी जय भानुशाली और माही विज ने हाल ही में अपने कुक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इस कपल के कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके चलते माही और जय दोनों ही काफी परेशान थे। खासकर अपनी नन्हीं बेटी तारा को लेकर दोनों परेशान थे। लेकिन अब पुलिस ने जय भानुशाली और माही विज के कुक को गिरफ्तार कर लिया है।जय भानुशाली और माही विज इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। दरअसल, माही और जय के घर काम कर रहे कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद से कपल अपनी बेटी तारा को लेकर काफी डरे हुए है हालांकि दोनों ने कुक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की है।

माही ने अपने ट्विटर पर अपने साथ हुए इस पूरे हादसे को बयां किया
माही ने अपने ट्विटर पर अपने साथ हुए इस पूरे हादसे को बयां किया

इसे भी पढ़े :-टैटू कराया गया था विजय देवरकोंडा की तस्वीर का फैन के लिए स्टार ने दिया सरप्राइज.

जय भानुशाली और माही विज का शेफ गिरफ्तार,

एक इंटरव्यू के दौरान माही ने बताया कि उन्हें पता चल गया था कि उनका कुक घर में चोरी कर रहा है। लेकिन उन्होंने जय को बताने से पहले थोड़ा इंतज़ार करना बेहतर समझा। फिर जैसे ही जय घर पहुंचे तो उन्होंने कुक को पैसे देकर जाने को कहा। लेकिन कुक पूरे महीने का पैसा मांगने लगा।

जय भानुशाली और माही विज का शेफ गिरफ्तार,
जय भानुशाली और माही विज का शेफ गिरफ्तार,

जिसके बाद कुक ने उनको गाली देनी शुरू कर दी। हालांकि पुलिस में शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में बेल पर रिहा भी कर दिया गया था। जिसके चलते माही ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन एक बार फिर से कुक पुलिस की गिरफ्त में है।

इसे भी पढ़े :- सफल सर्जरी के बाद अपने गांव लौटी चौमुखी,फोटो शेयर कर बोले सोनू सूद

जान से मारने की धमकी

पहले माही ने कुछ ट्वीट्स कर इसकी जानकारी दी हालांकि बाद में वो डिलीट कर दिए। अब एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में माही ने इस बारे में खुलकर बात की। माही के मुताबिक, कुक ने उन्हें और उनकी बेटी को मारने की धमकी दी है। इस बारे में बात करते हुए माही कहती है, ‘

जय भानुशाली-मही विज के रसोइए ने दी जान से मारने की धमकी
जय भानुशाली-मही विज के रसोइए ने दी जान से मारने की धमकी

बस 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चल गया था कि वो चोरी कर रहा है. मैंने जय को इसके बारे में बताने का इंतजार किया. जैसे ही जय आया, वो कुक के साथ बिल सेटल करना चाहता था लेकिन कुक को पूरे महीने का पैसा चाहिए था. जब जय ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा-  200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा. उसने शराब पीकर हमें गाली देना शुरू किया. हम पुलिस के पास गए. मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर रही हूं

'मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए परेशान
‘मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए परेशान

मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए कुक ने एक्ट्रेस की बेटी तारा को ‘खंजर’ से मारने की धमकी दी थी। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि “अभिनेता ने ट्विटर के जरिए पुलिस से संपर्क किया था और बाद में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी। आरोपी पर धारा 509 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था। 29 जून की शाम को आईपीसी की धारा 506 के तहत उसे गिरफ्तार किया गया और 30 जून को उसे अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में पेश किया गया।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel