जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाया इतनी टाइट ड्रेस पहनकर , और फ्लॉन्ट किया बेहद हॉट लुक को देखकर फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भले ही अपनी फिल्मों के कारण बहुत लाइमलाइट न बटोर पाई हों। लेकिन उनका हॉट स्टाइल बहुत ही शानदार है। उनके सेक्सी लुक्स हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं।उनके सेक्सी लुक्स हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं।जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया लुक शेयर किया है।इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं।जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है।शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आ रही है।एक्ट्रेस की ड्रेस का नेक हद से ज्यादा डीप है। साथ ही शॉर्ट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने स्टॉकिंग्स कैरी कर रखी हैं।इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों का मैसी बन बना रखा है जो इस लुक काफी प्यारा लग रहा है।जाह्नवी कपूर जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस दिल खोलकर उनकी फोटो पर लाइक्स और कमेंट करते हैं।उनकी फोटो पर करीब 7 लाख लोगों ने रिएक्ट कर चुके है।

जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाने के लिए पहनी इतनी टाइट ड्रेस
जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाने के लिए पहनी इतनी टाइट ड्रेस

इसे भी पढ़े :- आयशा सिंह उर्फ सई की विदाई का वीडियो देख भावुक हुई फेन्स सात फेरे लेकर पिया के घर गयी एक्टर्स

जाह्नवी कपूर ने फिगर दिखाने के लिए पहनी इतनी टाइट ड्रेस

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया लुक शेयर किया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं।

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी चर्चा में
जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स की वजह से भी चर्चा में

जाह्नवी कपूर ने कम वक्त में ही यह साबित कर दिखाया है कि किरदार कोई भी हो, वह उसमें फिट बैठ सकती हैं।ऐसे में उन्हें इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच एक खास पहचान भी हासिल हो गई है। फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।

ब्लैक कलर का लेदर लुक स्किन फिट ट्यूब गाउन पहने हुए देखा जा रहा है।
ब्लैक कलर का लेदर लुक स्किन फिट ट्यूब गाउन पहने हुए देखा जा रहा है।

वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए अवतार देखने को मिलते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं। एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं।इस कारण वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक भी फोटोज शेयर की
उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक भी फोटोज शेयर की

अब एक बार फिर से जाह्नवी का एक अलग अंदाज देखने को मिला है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक भी फोटोज शेयर की हैं। यहां उन्हें ब्लैक कलर का लेदर लुक स्किन फिट ट्यूब गाउन पहने हुए देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़े :- रौब झाड़ते हुए पति शाहनवाज को पहनाती नजर आईं वरमाला गोपी, वीडियो में एक्टर्स गुंडी दुल्हन के रूप में दिखी

फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक

जाह्नवी ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग के ग्लव्स भी पहने हैं।एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है। इन अवतार में वह बेहद हॉट दिख रही हैं।वहीं, जाह्नवी के फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं। कुछ ही देर में एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है।फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी जाह्नवी की खूब तारीफें की हैं।

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं।जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘बवाल’ में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी दिखाई देंगी। फैंस उन्हें पर्दे पर फिर से देखने के लिए उस्ताहित हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel